logo-image

आमिर खान ने शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना लुक

अभिनेता आमिर खान ने गुलाबी और भूरे रंग की चारखाने वाली शर्ट के साथ भूरे रंग के पाजामे और पाउडर पिंक रंग की पगड़ी में काफी मासूम लग रहे हैं. उन्होंने लंबी दाढ़ी भी रखी हुई है.

Updated on: 20 Nov 2019, 08:46 AM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का अपना लुक जारी किया है. अभिनेता ने ट्विटर पर अपना परिचय देते हुए पोस्टर जारी किया. उन्होंने लिखा, "सत श्री अकाल जी, मैं लाल सिंह चड्ढा."

अभिनेता गुलाबी और भूरे रंग की चारखाने वाली शर्ट के साथ भूरे रंग के पाजामे और पाउडर पिंक रंग की पगड़ी में काफी मासूम लग रहे हैं. उन्होंने लंबी दाढ़ी भी रखी हुई है. इस तस्वीर को करीब 2.7 हजार बार रीट्वीट किया गया है, जबकि इसे 30.1 हजार बार लाइक किया गया है.

View this post on Instagram

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

इस पोस्ट पर आमिर के फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सकें. एक ने लिखा, "300 करोड़ जल्द आने वाले हैं. शुभकामनाएं लाल सिंह चड्ढा." वहीं दूसरे ने 'लाल सिंह चड्ढा' को मास्टरपीस बताया.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने फिर साधा सरकार पर निशाना, कहा- नेताओं की जगह कलाकारों के नाम पर रखे जगहों के नाम

सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे.

आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये तीसरी बार है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी.

तो वहीं इस फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी. फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके उन्होंने अपना 12 से 14 किलो वजन कम किया है. इसके अलावा आमिर (Aamir Khan) के हाथ दूसरी फिल्म भी लगी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)