logo-image

चाइनीज फैंस ने आमिर खान को दिया स्पेशल गिफ्ट, जानिए क्यों है खास

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी

Updated on: 14 May 2019, 12:02 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आमिर खान को चीनी दर्शकों के बीच नान शेन (भगवान) माना जाता है. एक कार्यक्रम में वह एक खास तरह का हूडी पहने नजर आए. यह हूडी उन्हें चीन के प्रशंसकों से उपहार में मिला है.

बॉलीवुड से चीन तक सांस्कृतिक आदान-प्रदान की शुरुआत करने वाले आमिर की फिल्में 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीनी बाजारों में सबसे अधिक कमाई करने वाली मानी जाती हैं. अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुके आमिर की फिल्में चीनी आबादी के बीच सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक होती हैं.

'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर अब तक 30 करोड़ डॉलर से अधिक कमाई करने में सफल रही है और इसे चीन की जमीन पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता अपने अब तक के फिल्मी सफर में एक रोमांटिक हीरो, एक पुलिस अधिकारी, एक पिता इत्यादि की भूमिका निभा चुके है. लेकिन अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

#RubaruRoshni, 26th Jan, Saturday at 11am on @starplus

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फ्लॉप होने के बाद अब अभिनेता आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' में नजर आएंगे. आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ऑफीशियल रीमेक है. पिछले 8 सालों से आमिर इसके अधिकार खरीदने में लगे हुए थे. साल 1994 में आई इस फिल्म को टॉम हैंक्स ने डायरेक्ट किया था.

'लाल सिंह चड्ढा' को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और इसे 'सीक्रेट सुपरस्टार' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आमिर अपना 20 किलो वजन घटाने वाले हैं. माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शरमन जोशी भी आमिर के साथ नजर आने वाले हैं.