logo-image

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला मोशन पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली लाल सिंह चड्ढा अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

Updated on: 06 Nov 2019, 03:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान लाल सिंह चड्ढा का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली लाल सिंह चड्ढा अगले साल 2020 में रिलीज होगी. 36 सेकंड के इस वीडियो में एक सॉन्ग सुनाई दे रहा है जिसके बोल हैं- क्या पता हममें है कहानी...

सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. रिपोर्ट्स की मानें तो लाल सिंह चड्ढा में भारत पाक वॉर और इमरजेंसी के दौरान के सीन्स दिखाए जाएंगे.

आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये तीसरी बार है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी. खबरों की मानें तो आमिर खान की इस फिल्म की टक्कर 'कृष 4' से होगी. ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' की पिछली सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे माना जा रहा है कि मेकर्स इस क्लैश से बचना चाहेंगे.

तो वहीं इस फिल्म में इमरजेंसी पीरियड, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या जैसी घटनाएं भी दिखाई जाएंगी. फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके उन्होंने अपना 12 से 14 किलो वजन कम किया है. इसके अलावा आमिर (Aamir Khan) के हाथ दूसरी फिल्म भी लगी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे.

फिल्म में आमिर, विक्रम वेदा नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. तो वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं जो फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे. फिल्म के इस रीमेक को मूल निर्देशकों द्वारा ही बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी.

इन सबके अलावा आमिर टी सीरीज के मालिक और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मुगल कहे जाने वाले गायक गुलशन कुमार की बायोपिक में भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले आमिर ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर 'मी टू आंदोलन' के तहत आरोप लगने के बाद फिल्म से किनारा कर लिया था. फिलहाल अभी तक फिल्म की रिलीज डेट और अन्य स्टारकास्ट के नाम से खुलासा नहीं हुआ है.