Aamir Khan in Mogul : गुलशन कुमार की बायोपिक में आमिर ख़ान की वापसी, जानिए क्या है वजह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 05:17:17 PM
आमिर खान (फाइल)

आमिर खान (फाइल) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

टी सीरीज के मालिक और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मुगल कहे जाने वाले गायक गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अब तैयार हो गये हैं. आपको बता दें कि आमिर खान ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर 'मी टू आंदोलन' के तहत आरोप लगने के बाद फिल्म से किनारा कर लिया था. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए साक्षात्कार में कहा है कि उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर इस फिल्म में काम नहीं करने का एलान किया था, लेकिन अब वो इसके लिए तैयार हैं. 


आमिर खान ने कहा कि वो और उनकी पत्नी किरण फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. आमिर इस फिल्म में एक्टिंग भी कर रहे हैं. आमिर ने बताया कि जब हम लोग यह फिल्म कर रहे थे तब हमें नहीं पता था कि सुभाष कपूर के खिलाफ केस चल रहा है, आमिर ने बताया कि ये केस कोई 5 या 6 साल पुराना होगा. आमिर ने आगे बताया कि हम मीडिया में ज्यादा नहीं रहते हैं इसलिए यह मामला हमारी नजर में नहीं आया था. जब हम लोगों को इस मामले के बारे में पता चला तो हम काफी दुखी हुए. मैने किरण से इस मुद्दे पर बात चीत की और काफी दिनों तक दुविधा में पड़े रहे कि फिल्म करें या न करें.

जब आमिर से यह पूछा गया कि अब वो इस फिल्म में काम करने को लेकर क्यों राजी हो गए तब आमिर ने जवाब देते हुए बताया कि सभी सुभाष जी के बारे में अच्छी बातें कर रहे हैं. किसी को भी उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं होती है, बॉलीवुड में सभी उनकी तारीफ करते हैं. मैं और किरण यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि उनका व्यवहार महिलाओं के साथ हमेशा अच्छा रहा है. इसलिए हमने उनके ऊपर आरोप लगने के बाद और महिला कलाकारों से उनके बारे में राय ली तो पता चला कि वो बहुत ही बेहतर इंसान हैं. वो महिलाओं के साथ ऐसा दुर्व्यवहार नहीं कर सकते हैं इसीलिए मैने सोच-समझ कर आएफटीडीए को पत्र लिखा कि मैं अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहा हूं और फिल्म में वापसी कर रहा हूं.

First Published: Sep 09, 2019 09:49:01 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो