logo-image

लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर के हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म, साथ में हैं सैफ अली खान

ये पहली बार है जब सैफ और आमिर किसी फिल्म में साथ होंगे. वैसे फिल्म के इस हिंदी रीमेक को मूल निर्देशकों द्वारा ही बनाया जा रहा है.

Updated on: 18 Oct 2019, 11:48 AM

नई दिल्ली:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद से फिल्मों से दूर रहे आमिर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' से वापसी करने को तैयार हैं. सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. फिल्म की शूटिंग 1 नवंबर से शुरू होगी.

फिलहाल अब खबरों की माने तो आमिर (Aamir Khan) के हाथ अब दूसरी फिल्म लगी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे. फिल्म में आमिर, विक्रम वेदा नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे ने खुद को बताया अक्षय का गुरू, खिलाड़ी कुमार ने लिए मजे

तो वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं जो फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे. फिल्म के इस रीमेक को मूल निर्देशकों द्वारा ही बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी.

इन सबके अलावा आमिर टी सीरीज के मालिक और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मुगल कहे जाने वाले गायक गुलशन कुमार की बायोपिक में भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले आमिर ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर 'मी टू आंदोलन' के तहत आरोप लगने के बाद फिल्म से किनारा कर लिया था. फिलहाल अभी तक फिल्म की रिलीज डेट और अन्य स्टारकास्ट के नाम से खुलासा नहीं हुआ है.