लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर के हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म, साथ में हैं सैफ अली खान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 18, 2019 11:48:59 AM
लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर के हाथ लगी साउथ की ये बड़ी फिल्म, साथ में हैं सैफ अली खान

Aamir Khan (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद से फिल्मों से दूर रहे आमिर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' से वापसी करने को तैयार हैं. सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. फिल्म की शूटिंग 1 नवंबर से शुरू होगी.

फिलहाल अब खबरों की माने तो आमिर (Aamir Khan) के हाथ अब दूसरी फिल्म लगी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे. फिल्म में आमिर, विक्रम वेदा नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे ने खुद को बताया अक्षय का गुरू, खिलाड़ी कुमार ने लिए मजे

तो वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी हैं जो फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे. फिल्म के इस रीमेक को मूल निर्देशकों द्वारा ही बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी.

इन सबके अलावा आमिर टी सीरीज के मालिक और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मुगल कहे जाने वाले गायक गुलशन कुमार की बायोपिक में भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले आमिर ने फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर 'मी टू आंदोलन' के तहत आरोप लगने के बाद फिल्म से किनारा कर लिया था. फिलहाल अभी तक फिल्म की रिलीज डेट और अन्य स्टारकास्ट के नाम से खुलासा नहीं हुआ है.

First Published: Oct 18, 2019 11:39:26 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो