BREAKING NEWS
  • विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बने अमित- Read More »
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

जानिए क्यों 20 लाख रुपए लेकर दीपक ठाकुर ने छोड़ा बिग बॉस का खिताब

News State Bureau  |   Updated On : December 31, 2018 11:21:06 AM

नई दिल्ली:  

टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के विनर का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सज चुका है. जीत की इस रेस में दीपिका ने श्रीसंत, दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बाजी मारी. बिग बॉस 12 में दीपिका के बाद दूसरे नंबर के पोजिशन पर श्रीसंत रहें तो वहीं तीसरे नंबर पर बिहार के दीपक ठाकुर रहे. दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपए भरा बैग लिया और शो को बीच में ही छोड़ दिया. दरअसल, सलमान ने शो के दौरान टॉप 3 कंटेस्टेंट के बीच एक बड़ा दांव खेलते हुए तीनों से खिताब या 20 लाख रकम में से किसी एक को चुनने के लिए कहा. खास बात ये था कि इस 20 लाख रुपए की रकम को लेने वाला कंटेस्टेंट जीत की दावेदारी से बाहर हो जाएगा.

बता दें कि ये 20 लाख रुपए की रकम विनिंग रकम 50 लाख से निकाल कर दी जाएगी यानि जितने वाले को सिर्फ 30 लाख रुपए और ट्रॉफी ही मिलेगी. सलमान की इस बात को सुनते ही दीपक ठाकुर ने ब्रजर दबाते हुए 20 लाख रुपए लेकर शो से जाने की बात कही.

बता दें कि दीपक ने सही टाईम पर ये फैसला लिया क्योंकि दोनों ही कंटेंस्टेंट से दीपक को कम वोट मिले थे. अगर दीपक ने आगे बढ़ने का फैसला लिया होता तो वह इस रकम से भी हाथ धो देते.

लेकिन दीपक ने शो को बीच में छोड़ने का फैसला क्यों लिया. दीपक ने सलमान को बताया कि वो इस 20 लाख रुपए से अपनी बहन की शादी धूमधाम से करेंगे. जिसे कम समय में कमाना बहुत मुश्किल है.

बता दें कि बिग बॉस के घर में दीपक की एंट्री एक कॉमनर के रुप में हुई थी. उनके साथ उर्वशी भी आई थीं. दीपक ने गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी गाना गाया है वह एक ट्रेन्ड सिंगर हैं.

First Published: Dec 31, 2018 11:16:20 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो