logo-image

Video: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर फेंका चाय, कहा- घटिया आदमी

एक बार फिर घरवाले सिद्धार्थ को अपना टारगेट करते दिखे. कल हुए एपिसोड में झगड़े की शुरुआत आसिम से होती है. आसिम जानबूझकर सिद्धार्थ को टारगेट करते हैं. जिसमें उनका साथ रश्मि देसाई देती हैं.

Updated on: 21 Dec 2019, 01:48 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. खराब तबीयत के कारण घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एक बार घर में ठीक होकर वापस आ चुके हैं. तो वहीं एक बार फिर घरवाले उनको अपना टारगेट करते दिखे. कल हुए एपिसोड में झगड़े की शुरुआत आसिम (Asim Riaz) से होती है. आसिम जानबूझकर सिद्धार्थ को टारगेट करते हैं. जिसमें उनका साथ रश्मि देसाई (Rashmi Desai) देती हैं.

इतना ही नहीं इस वीकेंड के वार (Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar) में हालात इतने बिगड़ते हैं कि रश्मि गुस्से में सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं जिसका बदला सिद्धार्थ भी लेते हैं. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मि और सिद्धार्थ का झगड़ा हो रहा है. रश्मि कहती हैं- 'तू बोलना क्या चाह रहा है किसका घर है तेरा घर है?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'तुम जैसी को घर पर ले जाता नहीं हूं मैं.'

बातों ही बातों में रश्मि, सिद्धार्थ पर चाय से भरा कप उनपर फेंक देती हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ भी उनके साथ ऐसा ही करते हैं. इस बीच अरहान खान (Arhaan Khan) बीच में आकर सिद्धार्थ से उलझ पड़ते हैं. दोनों में हाथापाई तक होती है. जिसमें अरहान की शर्ट फट जाती है. जिसके बाद घरवालों को बीच में आना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' की बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

घर में हुए इस जबरदस्त झगड़े के बाद सलमान खान घरवालों की फटकार लगाते हैं. जिसके बाद रश्मि कहती हैं-'ये दो कौड़ी की सोच रखने वाला आदमी अगर मुझे ये बोलेगा तो मैं शो से ऊपर अपने आपको रखती हूं फिर.' इतना कहते ही रश्मि रोने लगती हैं.