logo-image

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट रहे तहसीन पूनावाला ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- नेहरू जी की जगह..

तहसीन पूनावाला ने बिग बॉस में जाने से पहले कहा था कि वो बिग बॉस 13 के विनर बनकर घर से बाहर आएंगे लेकिन सिर्फ पहले वीक में ही वह घर से बाहर हो गए.

Updated on: 14 Nov 2019, 02:12 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से पहले ही वीक में बाहर जाने वाले तहसीन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बिग बॉस के घर में कुछ खास कमाल न दिखा पाने वाले तहसीन ने अपने ट्विटर पेज से एक ट्वीट शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. तहसीन ने भारत के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ-आसिम की दोस्ती में पड़ी दरार, तू-तू मैं मैं से लेकर हुई धक्का-मुक्की

बता दें कि देशभर में नेहरू जी के जन्मदिन पर बाल दिवस मनाया जाता है. ऐसे में तहसीन का ये पीएम मोदी पर तंज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तहसीन ने गांधी जी के साथ नेहरू जी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-'भारत के महान राजनेता जवाहरलाल नेहरू की याद में. कल्पना करें कि अगर नेहरूजी की जगह मोदीजी देश के पहले प्रधानमंत्री होते, तो चीजें कैसी होतीं

एक अवैज्ञानिक राष्ट्र,
खोखले संस्थान,
जिंदगी और कानून के लिए कोई मायने नहीं
असफल अर्थव्यवस्था!
हम नेहरू की डेमोक्रेसी (लोकतंत्र) में नहीं, मोदी की मोबोक्रेसी (भीड़तंत्र) में होते.'

बता दें कि तहसीन पूनावाला (Tahseen Poonawalla) ने बिग बॉस में जाने से पहले कहा था कि वो बिग बॉस 13 के विनर बनकर घर से बाहर आएंगे लेकिन सिर्फ पहले वीक में ही वह घर से बाहर हो गए. उनका गेम प्लान सबसे कमजोर रहा. वैसे बिग बॉस के घर में उनका झगड़ा आसिम और सिद्धार्थ से भी हुआ था. कम वोटिंग के चलते उन्हें बाहर जाना पड़ा.