logo-image

Bigg Boss 13: शहनाज ने लगाया सिद्धार्थ डे पर गलत तरीके से छूने का आरोप!

Bigg Boss बिग बॉस के घर में इस बार मेल कंटेस्टेंट को फीमेल कंटेस्टेंट के साथ ही बेड शेयर करना है. वहीं बिग बॉस के घर को टेढ़ा बनाने के लिए घर की मालकिन अमीषा पटेल को बनाया गया है

Updated on: 06 Oct 2019, 08:48 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही घर में लड़ाईयों और झगड़ों का दौर भी शुरू हो चुका है. बिग बॉस सीजन 13 में इस बार 5 पुरुष और 8 महिला कटेस्टेंट शामिल हुई हैं. वहीं शो में कंटेस्टेंट एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए सभी हद पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शो में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) ने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) पर गंभीर इल्जाम लगाए जो कि बेहद चौंका देने वाले थे. शहनाज ने कहा कि सोते वक्त सिद्धार्थ डे उन्हें गलत तरीके से छूते हैं. लेकिन बाद में वो इसे मजाक बताने लगती हैं. शहनाज की बातें सुनकर घर के सभी सदस्य कहते हैं कि ऐसा मजाक ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई है अजय की ऐसी फिल्म की तस्वीर जो रिलीज ही नहीं हुई!

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इस बार मेल कंटेस्टेंट को फीमेल कंटेस्टेंट के साथ ही बेड शेयर करना है. वहीं बिग बॉस के घर को टेढ़ा बनाने के लिए घर की मालकिन अमीषा पटेल (Amisha Patel) को बनाया गया है जो घर वालों पर नजर रखने के अलावा उन्हें टेढ़े टास्क भी दे रही हैं.