logo-image

सलमान खान ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास, गुस्से में कहा- जा सकती हो घर से बाहर

अरहान खान के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि, आसिम रियाज के साथ इन दिनों दोस्ती बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं वह किसी न किसी बहाने सिद्धार्थ शुक्ला पर कमेंट भी करती रहती हैं.

Updated on: 05 Jan 2020, 04:08 PM

नई दिल्ली:

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सलमान खान 'बिगबॉस 13' के घर में अब किसी के भी ड्रामे को सहने के मूड में नहीं हैं. 'वीकेंड का वार' में सुपरस्टार मेजबान घर के सदस्यों को फटकार लगाते हुए नजर आए. खास तौर पर रश्मि देसाई से नाराज थे, जिन्हें सलमान ने सीधे घर से निकल जाने के लिए कहा. सलमान ने रश्मि पर शो के कैमरामैन पर ताना मारने को लेकर फटकार लगाई. रश्मि का मानना है कि दर्शकों के बीच उन्हें नकारात्मक तरीके से पेश किया जा रहा है.

इस पर सलमान ने कहा, "रश्मि, कैमरामैन को ताने मार रही हो. आपको लगता है कि आपको नकारात्मक तरीके से पेश कर रहे हैं हम. तो मैं आपसे कहता हूं कि मैं आपके लिए दरवाजे खोल रहा हूं. आप कृपया जा सकती हैं."

सिर्फ इतना ही नहीं, सलमान ने असीम और सिद्धार्थ को भी एक-दूसरे के परिवार के खिलाफ बोलने को लेकर फटकार लगाई. अरहान खान के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि, आसिम रियाज के साथ इन दिनों दोस्ती बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं वह किसी न किसी बहाने सिद्धार्थ शुक्ला पर कमेंट भी करती रहती हैं.

बता दें कि इस बार के बिग बॉस एपिसोड में अजय देवगन और काजोल अपनी आने वाली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इतना ही नहीं काजोल और अजय देवगन ने घरवालों से कई मजेदार टास्क करवाए. अजय काजोल की फिल्म इस साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.