logo-image

Bigg Boss 13 के नए प्रोमो में खिचड़ी बनाते हुए दिखे सलमान खान, कहा- सबकुछ होगा टेढ़ा

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss) का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सजा था. दीपिका ने श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की प्राइज मनी 30 लाख अपने नाम किया था

Updated on: 16 Sep 2019, 02:34 PM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत 29 सितंबर से होने वाली है. इस बार भी बिग बॉस को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) करने वाले हैं. अब जबकि बिग बॉस शो को आने में कुछ ही दिन बाकी है.

इसका नया प्रोमो सामने आ चुका है. जिसमें सलमान एक शेफ के गेटअप में नजर आ रहे हैं. जो बता रहे हैं कि इस बार का सीजन टेढ़ा होने वाला है क्योंकि सटके हुए सितारे शो में परोसेंगे मनोरंजन.... इतना ही नहीं शो में इस बार कंटेस्टेंट के पास चार हफ्तों में ही फिनाले में पहुंचने का चांस होगा. फिलहाल बिग बॉस के इस नए प्रोमो ने लोगों की बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

बता दें कि इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ओपनिंग सेरेमनी में राखी सावंत छप्पन छुरी गाने पर डांस करेंगी. वैसे बिग बॉस में राखी (Rakhi Sawant) कंटेस्टेंट के तौर पर नजर भी आ चुकी हैं. जिसमें उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. इसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ.

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-कैटरीना

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सजा था. दीपिका ने श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की प्राइज मनी 30 लाख अपने नाम किया था.