logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से नॉमिनेट हुए ये तीन शख्स, घर से बाहर जा सकते हैं ये दो कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए आईं. जहां घर में दोनों ही एक्ट्रेस ने घर वालों से मजेदार टास्क करवाए.

Updated on: 20 Oct 2019, 11:15 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस का घर धीरे- धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा है. पहले ही दिन से घर में कंटेस्टेंट का हाई वोल्टेज ड्रामा चालू है. हर बार की तरह से इस बार भी बिग बॉस में काफी कुछ नया हो रहा है. बिग बॉस के घर में इस बार 8 फीमेल कंटेस्टेंट और 5 मेल कंटेस्टेंट को जगह मिली.

तो वहीं इस घर से कोएना मित्रा और दलजीत कौर बाहर जा चुकी हैं. अब दूसरे वीकेंड वार में इस बार तीन लड़के सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा और अबु मलिक नॉमिनेटेड हैं. लेकिन घर से दो लोग बाहर जाएंगे. जिनके नाम का खुलासा सलमान खान इस सोमवार को करेंगे.

यह भी पढ़ें: Video: शाहरुख खान के गाने पर मौनी रॉय ने किया राजकुमार राव के संग रोमांटिक डांस

खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस के घर से अबू मलिक और सिद्धार्थ डे बाहर जा सकते हैं. तो वहीं कुछ का कहना है कि सलमान एक बार फिर नया ट्विस्ट लाएंगे और सिर्फ एक मेल कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाने को कहेंगे.

वहीं बिग बॉस के घर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए आईं. जहां घर में दोनों ही एक्ट्रेस ने घर वालों से मजेदार टास्क करवाए.