logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से अबू मलिक हुए बाहर, सलमान खान ने गुस्से में छोड़ा शो!

घर में सबसे कम कंट्रीब्यूशन की वजह और कम वोट मिलने के कारण अबू मलिक बाहर हो गए. वहीं सिद्धार्थ डे एलिमिनेशन की लटक रही तलवार से दूर हैं

Updated on: 22 Oct 2019, 08:51 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच हाई वोल्टेड ड्रामा शुरू है. धीरे - धीरे बिग बॉस का घर जंग का मैदान बनता जा रहा है. वहीं इस शो में सलमान भी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आते हैं लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि जिससे सलमान खान को बेहद नाराज कर दिया.

दरअसल, कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर हुआ है. जिसमें पहले सलमान खान कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा दिखाते हैं और फिर बाद में अपना आपा खोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में सलमान खान पहले गुस्से में कंटेस्टेंट को कहते हैं कि ये मजाक नहीं है और ये एक सीरीयस बिजनेस है. इसके बाद सलमान खान चिल्लाते हैं. वहीं वीडियो के आखिरी में सलमान कहते हैं - 'किसी और को ये ( बिग बॉस) करने के लिए बुला लें.' इतना कहते हुए सलमान स्टेज से नीचे उतर जाते हैं.

बता दें कि घर में सबसे कम कंट्रीब्यूशन की वजह और कम वोट मिलने के कारण अबू मलिक बाहर हो गए. वहीं सिद्धार्थ डे एलिमिनेशन की लटक रही तलवार से दूर हैं यानी अब वह सेफ हैं. अबू मलिक के बाहर जाने की वजह से असीम काफी अपसेट हो जाते हैं.