logo-image

Video: बिग बॉस के घर में रोमांस करते दिखे रश्मि-सिद्धार्थ, क्या होने वाला है कुछ बड़ा

टास्क के दौरान पारस छाबडा और शहनाज को डायरेक्टर बनाया गया था. जिन्हें एक रोमांटिक वीडियो बनाना था.शहनाज ने सिद्धार्थ-रश्मि तो पारस ने विशाल-माहिरा का रोमांटिक वीडियो शूट किया.

Updated on: 26 Nov 2019, 11:52 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: यूं तो आए दिन बिग बॉस के घर में नए-नए ड्रामे देखें जाते हैं. अब लड़ाई-झगड़ों के बीच घर में शुरू से दुश्मनी निभा रहे रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रोमांस देखने को मिला. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि दोनों के फैंस इनदोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं.

कल के एपिसोड में बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क के दौरान घर में कट्टर दुश्मन रहे सिद्धार्थ- रश्मि पूरी तरह एकदूसरे में खोए नजर आए. दर्शकों के अलावा इनदोनों की कैमिस्ट्री को घरवालों ने भी काफी पसंद किया.

बता दें कि टास्क के दौरान पारस छाबडा और शहनाज को डायरेक्टर बनाया गया था. जिन्हें एक रोमांटिक वीडियो बनाना था. शहनाज ने सिद्धार्थ-रश्मि तो पारस ने विशाल-माहिरा का रोमांटिक वीडियो शूट किया. लेकिन सबसे ज्यादा सिद्धार्थ और रश्मि के वीडियो को लोगों ने पसंद किया गया. तो वहीं घर में एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि के बीच बातचीत देखी जा रही है. ऐसा लग रहा है कि दोनों सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक ग्रुप में देखे जाएंगे.

बता दें कि खंजर टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में इस बार माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल और आरती सिंह नॉमिनेट हुए हैं.