logo-image

तो क्या इस वजह से रश्मि देसाई ने नंदीश संधु से लिया था तलाक

रश्मि और नंदीश की मुलाकात 'उतरन' के सेट पर हुई थी और 2012 में दोनों ने शादी कर ली, हालांकि शादी के चार साल बाद उनका रिश्ता टूट गया.

Updated on: 27 Dec 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

'बिगबॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच अक्सर लड़ाईयां देखी जाती है. शो में दोनों के बीच कहासुनी से लेकर गाली गलौज तक देखा गया है. तो वहीं दर्शकों के अनुसार रश्मि सिर्फ फुटेज पाने के लिए सिद्धार्थ पर अपना निशाना साधती हैं. इस बीच रश्मि के पूर्व पति व 'सुपर 30' के अभिनेता नंदीश संधु ने क्रिसमस के दिन अपना जन्मदिन मनाया. अमर उजाला डॉट कॉम के अनुसार, रश्मि और नंदीश की मुलाकात 'उतरन' के सेट पर हुई थी और 2012 में दोनों ने शादी कर ली, हालांकि शादी के चार साल बाद उनका रिश्ता टूट गया.

रश्मि का दावा था कि उनकी शादी टूटने की वजह नंदीश की कई सारी महिला मित्र थीं. वहीं नंदीश का कहना था कि वे रश्मि के अत्यधिक संवेदनशील व्यवहार से परेशान थे. जब दोनों की तलाक की खबर सामने आई थी, तब नंदीश की कई तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह कई लड़कियों के साथ नजर आए थे.

अपने तलाक के बारे में रश्मि ने कहा, "अगर नंदीश ने हमारे रिश्ते को शत प्रतिशत दिया होता तो हमारे बीच कभी गलत नहीं होता. मुझे उसकी महिला दोस्तों से कोई दिक्कत नहीं थी. मैंने कभी उस पर शक नहीं किया. मैं अपने काम और यात्रा में व्यस्त थी. मुझे यह भी पता नहीं था कि वह किसी को डेट कर रहा था या नहीं. यहां तक कि अब भी अगर वो कर रहा है तो उसे इसका आनंद लेना चाहिए. मैं उसके मंगल भविष्य के लिए कामना करती हूं."