logo-image

बिग बॉस के कंटेस्टेंट को पायल रोहतगी ने बताया जॉबलेस, लोगों ने कहा- आप अब भी जॉबलेस

पायल 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं. उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं.

Updated on: 04 Oct 2019, 09:22 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' की पूर्व प्रतिभागी पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने शो के इस सीजन के प्रतिभागियों को 'जॉबलेस' कहा है. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे शो के प्रतिभागियों पर फब्तियां कसने के अलावा पायल ने इन्हें 'जॉबलेस' भी कहा है.

पायल ने बुधवार को ट्वीट किया, "राम-राम जी. अमीषा पटेल, कोएना मित्रा, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक इन सभी के पास वर्तमान में कोई काम नहीं है..इसलिए इन्होंने पैसों के लिए 'बिग बॉस 13' करने का फैसला लिया है. बाकी जो हैं वे बेमतलब के हैं जिन्हें सिर्फ फेम की जरूरत है इसलिए ये मुफ्त में ही आ गए होंगे. मैं भी 'जॉबलेस' थी जब मैं 'बिग बॉस' में गई थी."

पायल का यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और वह ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने लिखा, "इसमें कोई दिमाग नहीं है." किसी ने कमेंट किया, "आप जॉबलेस थीं नहीं, आप अब भी जॉबलेस हैं."

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शेफाली-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें VIDEO

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आप जॉबलेस थीं तो 'बिग बॉस' में आई थीं और इसका मतलब यह नहीं है कि इसमें जो कोई भी आ रहा/रही है, वह जॉबलेस ही हो."

पायल 'बिग बॉस' के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं. उस दौरान घर में ठहरे शो के दूसरे प्रतिभागी राहुल महाजन संग अपने रोमांस के लिए पायल लगातार सुर्खियों में रही थीं.

इस बार शो में महिलाओं की संख्या ज्यादा है तो वहीं पुरुषों की कम, बिग बॉस के घर में 8 महिलाएं और 5 पुरुष हैं. वहीं घर की मालकिन अमीषा पटेल को बनाया गया है जो घरवालों पर नजर रखेंगी और उनसे टास्क करवाएंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)