logo-image

बिग बॉस सीजन 10:गौरव और मोनालिसा की दोस्ती से नाराज दिखे मनु पंजाबी, मनवीर से भी हुई बहस

बिग बॉस सीजन 10 के 58 वें दिन में घर के सीक्रेट रूम में रह रही प्रियंका जग्गा और मनु पंजाबी को ये फैसला करने का आदेश दिया है कि वो आने वाले टास्क में किसे अपना फेवर देंगे

Updated on: 14 Dec 2016, 12:41 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 58 वें दिन बिग बॉस ने घर के सीक्रेट रूम में रह रही प्रियंका जग्गा और मनु पंजाबी को ये फैसला करने का आदेश दिया है कि वो आने वाले टास्क में किसे अपना फेवर देंगे। जिसमें मनु पंजाबी ने लोपा मुद्रा को अपना फेवर देने की बात की जिससे वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा आने वाली प्रियंका जग्गा बेहद नाराज हो गईं।

वहीं दूसरी तरफ स्वामी ओम ने एक बार फिर घर के सदस्यों के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया जिसके बाद घर के सभी सदस्य स्वामी ओम पर भड़क गए।

स्वामी ओम सहित घर के सभी सदस्यों को लगता है कि प्रियंका जग्गा घर से बाहर जा चुकी हैं जिसकों लेकर सब घर में प्रियंका जग्गा की बुराई करते हुए नजर आए। हालांकि सीक्रेट रूम में रह रही प्रियंका जग्गा सभी के बातों को लगातार सुन रही है और उसी हिसाब से आगे के खेल के लिए मनु के साथ मिलकर प्लानिंग करती हैं।

इधर बाणी से गौरव की दूरी बढ़ने के बाद गौरव चोपड़ा की दोस्ती भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा से बढ़ रही है।दोनों की इस दोस्ती को सीक्रेट रूम में रह रहे मनु पंजाबी देखकर थोड़े अपसेट हो जाते हैं।

वहीं मनवीर मोनालिसा और मनु की बातों को सुनकर उनसे गुस्सा हो जाते हैं। वहीं बाथटब टास्क के लिए बिग बॉस के कहने पर मनु पंजाबी और प्रियंका चोपड़ा मोनालिसा और गौरव चोपड़ा को चुनते हैं जिससे गौरव चोपड़ा थोड़े नाराज हो जाते हैं। जबकि मोनालिसा गौरव के साथ टास्क को लेकर खुश नजर आती हैं।

बाथटब का पानी बेहद ठंडा होता है जहां मोनालिसा गौरव चोपड़ा से फ्लर्ट करती नजर आती हैं। टास्क के बीच में ही स्वामी ओम कहते हैं कि उन्हें बाथ टब में गौरव चोपड़ा के साथ नहाने में खुशी होती जिसपर घर के सभी सदस्य हंसने लगते हैं।

वहीं बानी घर वालों से फिर गुस्सा हो जाती है क्योंकि उन्हें ज्यादातर सदस्यों ने इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया है।मनु पंजाबी घर में ये महसूस करते हैं कि वीजे बाणी उनसे बात करना चाहती है।

जबकि प्रियंका और मनु बाणी जे को जहरीला सांप कह रहे हैं। बिग बॉस डेमक्रेशी टास्क में बिग बॉस घर वालों को वोटिंग के जरिए स्वामी ओम और राहुल देव में से किसी एक को पूरे दिन के कुकिंग के लिए चुनने को कहते हैं।

जिसपर मनु पंजाबी और प्रियंका जग्गा राहुल देव का नाम लेते है और कहते हैं कि स्वामी ओम को खाना बनाना नहीं आता जबकि कैमरे में स्वामी ये कहते नजर आते हैं कि उनकी सेहत ठीक नहीं है इसलिए वो कोई काम नहीं कर सकते ।