logo-image

BIG BOSS 10: मनवीर, बानी को टास्क में हराकर लोपा मुद्रा बनी घर की नई कैप्टन

बिग बॉस सीजन 10 के 59 वें दिन मनवीर और बानी से टास्क जीतकर लोपा मुद्रा घर की नई कैप्टन बन गईं है

Updated on: 16 Dec 2016, 12:12 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 59 वें दिन मनवीर और बानी से टास्क जीतकर लोपा मुद्रा घर की नई कैप्टन बन गईं है। लोपा अब एक हफ्ते तक घर की कैप्टन बनी रहेंगी। लोपा कैप्टन होने की वजह से इस हफ्ते नॉमिनेट होने से भी बची रहेंगी।

स्वीमिग पुल में लोपा को टास्क में हराने के लिए प्रियंका जग्गा ने कई बार खेल से उसका ध्यान हटाने की भी कोशिश की जिसका लोपा मुद्रा पर कोई असर नहीं हुआ। इसी दौरान वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा बिग बॉस के घर आई प्रियंका जग्गा लोपामुद्र से उलझ भी गईं जिसके बाद दोनों में काफी देर तक बहस होती रही।

रिंग टास्क को लेकर बानी मनवीर और नीतिभा आपस में भिड़ते नजर आए और टास्क जीतने के चक्कर में तीनों स्वीमिंग पुल के ठंडे पानी तक में कूद गए।


सीक्रेट रूम से बिग बॉस हाउस में वापस आए शो के प्रबल दावेदार मनु पंजाबी अपनी मां की मौत पर भावुक हो गए जिसके बाद घर के दूसरे सदस्यों ने उन्हें शांत कराया। वो अपने दोस्त मनवीर को बताते हैं कि वो अपनी मां से बेहद प्यार करते थे और उनके पिता पहले ही चल बसे थे इसलिए अब वो खुद को बेहद अकेला महसूस कर रहे हैं।

59 वें दिन स्वामी ओम भी कैमरे के सामने भावुक नजर आए। वो कैमरे में कहते हुए दिखे की यहां आने के बाद उन्हें लोपा मुद्रा और प्रियंका जग्गा से जो पारिवारिक प्यार मिला है उससे उन्हें एक पिता होने का एहसास मिला है।

वहीं मनु और मनवीर की जोड़ी स्वामी ओम से कैमरे के सामने मजाक करते दिखे जिसमें स्वामी ओम भी उनका साथ दे रहे थे। स्वामी कैमरे के आगे बिग बॉस से कहते हैं कि उनकी जल्दी ही मौत हो जाएगी इसलिए वो मनु और मनवरी को बिग बॉस का विनर घोषित कर दें।

दूसरी तरफ नॉमिनेशन में गौरव के बानी जे के नाम लिए जाने के बाद से बाणी जे गौरव चोपड़ा से बहेद खफा नजर आ रही थी जबकि गौरव जैकेट के पीछे सॉरी लिखकर बाणी को मनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

वहीं बानी घर के दूसरे सदस्य से ये कहते हुए नजर आती हैं कि गौरव हमेशा ऐसे समय पर धोखा दे देते है और वैसे वो दोस्ती का दिखावा करते रहते हैं।