logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस में होगी विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री, अब शुरू होगा नया ड्रामा!

मधुरिमा टीवी पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya), कमायमत की रात, चंद्रकांता (Chandrakanta) जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकी हैं

Updated on: 02 Dec 2019, 01:57 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एक और नया ट्विस्ट आने वाला है. खबरें आ रही हैं कि बिगबॉस में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) भी घर में एंट्री करने वाली हैं. मधुरिमा बिग बॉस के सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे सकती हैं.

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. मधुरिमा टीवी पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya), कमायमत की रात, चंद्रकांता (Chandrakanta) जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने नच बलिए में साथ में अपना जलवा दिखाया था. लेकिन शो में उनके डांस से ज्यादा झगड़े फेमस हुए. नच बलिए के सेट पर काफी हंगामा होने के बाद मधुरिमा ने विशाल से दूरियां बना ली थीं.

यह भी पढ़ें: शानदार रहा कमांडो 3 के लिए पहला वीकेंड, तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

View this post on Instagram

☀️💫😘

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

खबरों के मुताबिक मधुरिमा ने कहा है कि वो खुद के लिए बिग बॉस के घर में प्रवेश करने जा रही हैं, ना कि विशाल के लिए. मधुरिमा ने कहा, ' मैं काफी आगे बढ़ गई हूं और हमारे बीच सब खत्म हो चुका है. लेकिन दर्शक हमें अभी भी साथ देखना चाहते हैं उन्हें लग रहा है कि हम दोबारा साथ आ जाएंगे. मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने नच बलिए पर कहा कि हमारे बीच अच्छी कैमेस्ट्री भी थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. हम शो में सिर्फ झगड़ा नहीं कर रहे हैं. विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने भी बिग बॉस 13 में कुछ हफ्तों पहले वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री की है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने इस रोमांटिक अंदाज में मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें और Video

View this post on Instagram

💫💛

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

बता दें कि बिग बॉस के घर से देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) बाहर जा चुकी हैं. खराब तबीयत के कारण देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) को घर से बाहर जाना पड़ा. इसके साथ ही वीकेंड के वार में पारस (Paras Chhabra) और माहिरा पर तलवार लटकी थी, लेकिन दोनों में से घर से बाहर कोई नहीं गया. बता दें कि इस बार दर्शकों के डिमांड पर बिग बॉस 13 को 5 सप्ताह और ज्यादा बढ़ा दिया गया है यानी इस बार का सीजन फरवरी में खत्म होगा.