पारस छाबड़ा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती में आई दरार, गुस्साई शहनाज ने कहा- कभी बात नहीं करेंगी

News State Bureau  |   Updated On : December 03, 2019 02:34:28 PM
सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला (Photo Credit : Instagram Grab )

नई दिल्ली:  

बिग बॉस के घर में कंटस्टेंट के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. घर में कोई भी रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चलता. दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए ये सारी चीजें आपको बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगी. लेकिन अब घर में पारस छाबड़ा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के दोस्ती में दरार पड़ने वाली है.

आने वाले एपिसोड में घर के सदस्य खाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ते हुए दिखाई देंगे. तो वहीं अपने गुस्सैल बिहेवियर के कारण सिद्धार्थ की उनसे तू तू मैं मैं भी होगी. आज के एपिसोड में बिग बॉस सिद्धार्थ को स्पेशल पॉवर देंगे जिसमें वह घर के किसी भी सदस्य को बाहर करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं.

अपने इस स्पेशल पॉवर का इस्तेमाल करते हुए सिद्धार्थ उन लोगों का नाम लेते हैं जिनसे उनकी नहीं बनती है. सिद्धार्थ रश्मि का नाम लेते हैं और कहते हैं कि उनकी वजह से घर का लग्जरी बजट छिन गया था. रश्मि ने विशाल के साथ मिलकर चोरी से पाश्ता खाया था. 

इसके बाद सिद्धार्थ घर में  कुछ वक्त से दोस्त नजर आ रहे पारस का नाम भी लेते हैं. सिद्धार्थ के नाम लेते ही शहनाज उनसे नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वो अब कभी सिद्धार्थ से बात नहीं करेंगी. वहीं अब बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ, आसिम को भी नॉमिनेट करते हैं. वो कहते हैं कि आसिम कभी भी उनकी उम्मीद पर खरे नहीं उतरे.

First Published: Dec 03, 2019 02:19:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो