Bigg Boss 13 आसिम को धक्का देना पड़ा सिद्धार्थ को महंगा, बिग बॉस ने सुनाई ये बड़ी सजा

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2019 10:03:50 AM
Sidharth Shukla

Sidharth Shukla (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं. अपने गुस्से के कारण घर में कई लोगों से भिड़ चुके सिद्धार्थ को उनके गुस्सैल रवैये के लिए सलमान खान भी फटकार लगा चुके हैं. कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम के बीच फिर झगड़ा होते दिखा. टास्क के दौरान आसिम, सिद्धार्थ को उकसाते हुए नजर आते हैं.

इसके बाद गुस्से में आकर सिद्धार्थ, आसिम को धक्का देते हैं. इस घटना के बाद आसिम के फैन्स सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर #EvictSidharth लगातार ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि बिग  बॉस के घर में बल का प्रयोग और हिंसा पर मनाही है. अब बिग बॉस ने सिद्धार्थ को धक्का मुक्की के लिए सजा सुनाई है. 'बिग बॉस' ने कहा कि सिद्धार्थ ने जो भी किया वो गलत था. इसकी सजा के रुप में उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया जाता है.' बिग बॉस के फैसले के बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वीकेंड का वॉर में एक बार फिर उन्हें सलमान खान से डांट पड़ने वाली है.

बता दें कि बिग बॉस 13 को 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. तो वहीं घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है. अब घर में एक नया ट्वविस्ट आया है घर से पारस छाबड़ा को बाहर कर दिया गया है .पारस अपनी अंगुली की सर्जरी कराने के लिए घर से बाहर गए हैं। चोट लगने की वजह से ही उन्हें कुछ दिनों के लिए घर से बाहर भेजा गया है। पारस के जाते ही माहिरा घर में अकेले हो गई हैं तो वही शहनाज कहती हैं कि वो पारस को प्यार करती हैं.

First Published: Dec 06, 2019 09:58:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो