Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुए सिद्धार्थ शुक्ला, क्या मिलेगी मुंह मांगी फीस!

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 02:34:45 PM
सिद्धार्थ शुक्‍ला

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Photo Credit : फोटो- वीडियो ग्रैब Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का ये सीजन अब तक का सबसे लंबा सीजन होने जा रहा है. बिग बॉस (Bigg Boss 13) अब 5 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है. हाल ही में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) के साथ अरहान खान (Arhaan Khan) और शेफाली बग्गा ने घर में एंट्री की है.

दर्शकों के डिमांड पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को 5 सप्ताह और ज्यादा बढ़ा दिया गया है यानी इस बार का सीजन फरवरी में खत्म होगा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को 5 हफ्ते बढ़ाने के फैसले पर सारे घरवाले खुश हुए और तालियां बजाने लगे. लेकिन बिग बॉस के फैसले से घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) काफी शांत और परेशान नजर आए.

यह भी पढ़ें: पारस छाबड़ा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती में आई दरार, गुस्साई शहनाज ने कहा- कभी बात नहीं करेंगी

खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस के इस फैसले से खुश नहीं हैं. रिपोर्टस के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का शो से सिर्फ 12 जनवरी तक का कॉन्‍ट्रैक्‍ट है. अब सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) चाहते हैं कि वे 12 जनवरी या उससे पहले ही इस शो से बाहर हो जाएं. जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्‍ला को हर हफ्ते लगभग 9 लाख रुपये की फीस दी जाती है, जो शो की रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से कम है.

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के मेकर्स सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की फीस बढ़ाकर उन्‍हें इस शो में रोकने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि इस शो में इससे पहले प्रिंस नरूला (Prince Narula) और गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) की भी शो में रहते हुए फीस बढ़ाई गई थी.

बिग बॉस के घर से देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) बाहर जा चुकी हैं. खराब तबीयत के कारण देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) को घर से बाहर जाना पड़ा. इसके साथ ही वीकेंड के वार में पारस (Paras Chhabra) और माहिरा पर तलवार लटकी थी, लेकिन दोनों में से घर से बाहर कोई नहीं गया.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की कमांडो का जलवा कायम, चार दिनों में कमा डाले इतने करोड़

शो में शामिल हुईं मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) के बारे में बात करें तो वे एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं. मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) टीवी पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya), कमायमत की रात, चंद्रकांता (Chandrakanta) जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकी हैं. मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ नच बलिए में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. नच बलिए शो में उनके डांस से ज्यादा झगड़े फेमस हुए. नच बलिए के सेट पर काफी हंगामा होने के बाद मधुरिमा (Madhurima Tuli) ने विशाल से दूरियां बना ली थीं.

First Published: Dec 03, 2019 02:34:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो