BREAKING NEWS
  • सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद बीजेपी में शामिल होंगे कर्नाटक के अयोग्‍य विधायक- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

शहनाज ने सिद्धार्थ डे पर लगाया आरोप, बोला- गले लगाने के बाद छोड़ते नहीं, सलमान ने कहा- ठरक..

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 13, 2019 12:13:59 PM
Siddharth Dey

Siddharth Dey (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

बिग बॉस को शुरू हुए दो सप्ताह हो चुके हैं. इस बार बिग बॉस के घर में 8 फीमेल कंटेस्टेंट हैं तो वहीं घर में 5 मेल कंटेस्टेंट हैं. शो के शुरुआत से ही घरवालों के बीच लड़ाई और बहस का दौर चालू है. धीरे-धीरे बिग बॉस का घर जंग मैदान बनता जा रहा है.

इस बार वीकेंड वार पर सलमान ने घर वालों की क्लास लगाई तो वहीं घर में पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज ने एक बार फिर सिद्धार्थ डे पर अपना निशाना साधा. शहनाज ने बताया कि जब भी वह उनसे गले मिलती हैं तो वह उन्हें छोड़ते नहीं हैं. उन्हें कब पीछे हटना है पता नहीं. मुझे अजीब सा फील होता है. इस पर सलमान खान कहते हैं कि इसे गले लगाना नहीं ठरक कहते हैं...

वैसे ये दूसरी बार है जब शहनाज ने सिद्धार्थ डे पर ऐसा कमेंट किया है. लेकिन उस वक्त उन्होंने इसे मजाक बताया था. वहीं सलमान ने सिद्धार्थ को कहा कि बाथरूम में कुंडी बंद कर के नहाया करो.

तो वहीं दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं. वह पहली कंटेस्टेंट हैं जो घर से बाहर हुई हैं. वैसे वीकेंड पर सलमान ने बताया है कि इस बार घर से दो कंटेस्टेंट बाहर होंगे. दलजीत के अलावा दूसरे सदस्य के नाम से अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.

First Published: Oct 13, 2019 12:13:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो