Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई का आया रिएक्शन, कहा- वो फेक नहीं...

IANS/News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 09:54:46 AM
Bigg Boss 13: शहनाज गिल के भाई का आया रिएक्शन, कहा- वो फेक नहीं...

शहनाज गिल (Photo Credit : फोटो- Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) ने अपनी मासूमियत और प्यारे अंदाज से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. हालांकि कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि वह शो में रियल नहीं हैं. यहां तक कि शो में अपनी ननद आरती सिंह को अपना समर्थन देने घर में पहुंची अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी एक हालिया एपिसोड में हुई बातचीत के दौरान शहनाज को फेक बताया. घर में जाने से पहले शहनाज के भाई शहबाज ने मीडिया से

बात की और कहा कि वह शो में वही हैं जो वह वास्तव में हैं.

यह भी पढ़ें: Fast And Furious 9 Teaser: 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' के टीजर में दिखा विन डीजल का अलग अंदाज

शहबाज ने कहा, 'वह फेक नहीं है. वह कैमरे के लिए कुछ भी नहीं कर रही है. शहनाज ऐसी ही है. वह गेम के लिए नहीं बदली है. मैं उसका भाई हूं और उसे अच्छे से जानता हूं. जैसी वह बाहर है वैसी ही वह अंदर है.' बता दें कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के हाल ही में आए एपिसोड में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'लव आजकल 2' के लिए कार्तिक आर्यन ने किए हैं ये सारे जतन

बहुत दिनों के बाद बिग बॉस के घर में लड़ाई की जगह प्यार का माहौल देखने को मिला था. बिग बॉस के मेकर्स ने शो में कुछ सदस्यों को भेजा था. जिसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने घर में एंट्री की थी. हिमांशी को घर पर देखते ही आसिम खुशी से उछल पड़ते हैं. इसके बाद हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर के अंदर आती है. आसिम (Asim Riaz) हिमांशी से कहते हैं कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया. इस पर हिमांशी कहती हैं कि मुझे पता है. इसके साथ ही आसिम अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते हुए कहते हैं, 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी'.

First Published: Jan 30, 2020 09:54:28 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो