logo-image

बिग बॉस के घर में सना ने लगाया इस शख्स पर गलत ढंग से छूने का आरोप! मचा हंगामा

मौके को देखकर माहिरा इस बात को बढ़ा देती हैं और हालात बिगड़ जाते हैं. बाद में सिद्धार्थ शुक्ला बीच में आकर भाऊ और सना को समझाते हैं और बात को खत्म करते हैं.

Updated on: 29 Nov 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत में ही सलमान खान (Salman Khan) ने बोला था कि इस बार का शो टेढा होगा जो कि सच भी है. फिनाले के करीब आने से पहले ही शो के कंटेस्टेंट के बीच नए-नए ड्रामे देखे जा रहे हैं. टास्क को जीतने के साथ ही धक्का मुक्की और गालीगलौज तक जारी है. धीरे-धीरे जंग का मैदान बनते जा रहे बिग बॉस के घर में कल हुए लग्जरी बजट के एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच खींच-तान देखा गया.

टास्क को जीतने के दौरान हुए इस खींच-तान में हालात तब बिगड़ गए जब शहनाज ने हिंदुस्तानी भाऊ पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगा दिया. दरअसल, बिग बॉस 13 में लग्जरी बजट के दौरान सिद्धार्थ के हाथ से आसिम कुछ छीनने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ के सपोर्ट में शहनाज आती हैं और आसिम की ओर भाऊ पहुंच जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Thanksgiving 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- Son with his mom

सना को हटाने के चक्कर में भाऊ मजाक ही मजाक में उन्हें धीरे-धीरे धक्का देने लगते हैं. भाऊ की इस हरकत पर सना नाराज होकर उनसे कहती हैं- 'आप मुझे इस तरह छू नहीं सकते.' सना की इस बात को सुनकर भाऊ, उन्हें सफाई देने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: 'द फैमिली मैन' सीजन 2 का टीजर आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज

लेकिन मौके को देखकर माहिरा इस बात को बढ़ा देती हैं और हालात बिगड़ जाते हैं. बाद में सिद्धार्थ शुक्ला बीच में आकर भाऊ और सना को समझाते हैं और बात को खत्म करते हैं. वो रश्मि को भी कहते हैं कि तुम बीच में आग मत लगाओ.

बता दें कि आज के एपिसोड में पारस के खराब बिहेवियर को लेकर घर वाले उन्हें जेल की सजा देने वाले हैं. जिससे नाराज होकर पारस वहां से उठकर चले जाते हैं. अगर पारस जेल जाते हैं तो ये दूसरी बार होगा. इससे पहले पारस, माहिरा के साथ जेल जा चुके हैं. तो वहीं बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच रोमांश देखने को मिल रहा है.