VIDEO: शहनाज के पिता ने दी कसम, बोले- सिद्धार्थ के साथ सब खत्म करो, इस शख्स को बताया दुश्मन

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 11:11:50 AM
Sidharth Shukla- Shehnaaz Gill

Sidharth Shukla- Shehnaaz Gill (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 इनदिनों चर्चा में बना हुआ है. लड़ाई-झगड़ों के बीच बिग बॉस का ये 13वां सीजन टीआरपी के दौड़ में भी नंबर वन बना हुआ है. तो वहीं घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने उनके घरवालों से मिलवाया. आरती अपने भाई कृष्णा से मिलकर इमोशनल हो गई और खूब रोईं. तो वहीं आज के एपिसोड में शहनाज कौर गिल के पिता संतोख सिंह उनसे मिलेंगे जो उनको सिद्धार्थ शुक्ला से रिश्ता खत्म करने की सलाह देंगे.

बता दें कि शहनाज खुल्मखुल्ला सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. शहनाज अक्सर सिद्धार्थ को गले लगाकर किस भी करती भी नजर आती हैं. दर्शकों को भी शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. सिद्धार्थ के लिए शहनाज के पागलपन को देखते हुए सलमान खान भी काफी फीक्रमंद हैं. फिलहाल अब ये देखना बाकी है कि पिता की सलाह को शहनाज कितना मानती हैं.

बता दें कि रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में शहनाज के पिता उनसे कहते हैं कि -'सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं खत्म कर दो. तूने सिद्धार्थ से कहा कि मैं शो नहीं तुझे जीतना चाहती हूं ऐसा मत करो. मैं तुम्हें शो जीतते हुए देखना चाहता हूं. तुम बिग बॉस की ट्रॉफी के काफी करीब हो. इस घर में तुम्हारा सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो वो पारस छाबड़ा है.'

First Published: Jan 16, 2020 11:11:50 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो