logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हुई रश्मि और देवोलिना की रीएंट्री, नाराज दिखे सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि और देवोलीना को सीक्रेट रूम में रखा गया था. फिलहाल रश्मि और देवोलिना के घर में आने से घरवाले खुश हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला दोनों के घर में आने से अपसेट नजर आ रहे हैं.

Updated on: 07 Nov 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन से बाहर हुई रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी की घर में एंट्री हो गई है. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दोनों ही टीवी एक्ट्रेस कमबैक करेंगी.

बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि और देवोलीना को सीक्रेट रूम में रखा गया था. फिलहाल रश्मि और देवोलिना के घर में आने से घरवाले खुश हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला दोनों के घर में आने से अपसेट नजर आ रहे हैं. असीम से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि अब वो लोग स्ट्रॉन्ग हो गए हैं और अपने यहां सब टूट रहा है.

तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के अपसेट होने से रश्मि भी अनजान नहीं हैं. वे घरवालों से कहती हैं कि सिद्धार्थ खुश नहीं है? कोई नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता. फिलहाल अब ये देखना मजेदार होगा कि देवोलिना और रश्मि के दोबारा घर में आने से कौन सा नया बवाल मचता है.

तो वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर नहीं होंगे. दरअसल, एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा के बीच छीना झपटी हुई थी जिसमें माहिरा को चोट आई थी. इससे नाराज होकर माहिरा ने बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से बाहर निकालने को कहती हैं. बाद में बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को एविक्ट करने की घोषणा करते हैं.

जिसके बाद आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक ने सिद्धार्थ का सपोर्ट किया था. इतना ही नहीं लोगों ने बिग बॉस को न देखने तक की बात कह डाली थी. ट्विटर पर #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग भी ट्रेंड भी शुरू हो गया था.

खबरों की मानें तो टीवी की बहुओं की री-एंट्री होने के बाद अब टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने वाले हैं. खबर हैं कि सलमान खान इस वीकेंड के वार में विशाल को घर में लाएंगे.