बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए पूरी वजह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 02:12:43 PM
Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

जैसा कि बिग बॉस सीजन की 13 शुरुआत में सलमान खान ने कहा था कि इस बार का सीजन टेढ़ा होगा तो ये बात बिल्कुल सच है. एक के बाद एक करके बिग बॉस के घर में कोई न कोई धमाल देखने को मिल रहा है. शुरुआत से ही दर्शकों के निशाने पर रहने वाले सबसे मजबूत सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर हो सकते हैं. बिग बॉस के घर की सबसे सटीक जानकारी देने वाले द खबरी के अनुसार को घर से बाहर जाना पड़ेगा.

द खबरी के अनुसार सिद्धार्थ की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें शो से बाहर जाना पड़ सकता है. सिद्धार्थ को टाइफाइड की समस्या है हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक जानकारी मिलनी बाकी है. अगर ऐसा है तो सिद्धार्थ के फैन्स का दिल टूटना निश्चित है. सिद्धार्थ के बाहर जाने से सबसे बड़ा झटका शहनाज कौर गिल को लगेगा. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट, कहा- यादगार रात बनाने के लिए और हर रात...

शहनाज के नाराज होने पर सिद्धार्थ उनको मनाते हुए भी नजर आए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की रोने वाली तस्वीर वायरल हुई थी. जिसके बाद#StayStrongSidharth करने लगा था. हालांकि शो टेलीकास्ट होने के बाद पता चला कि ऐसा कुछ नहीं था.

बता दें कि देवोलिना अपनी खराब तबीयत के कारण शो से बाहर हो चुकी हैं. घर से बाहर जाने के बाद अपने एक इंटरव्यू में देवोलिना ने सिद्धार्थ से अपने रोमांस को लेकर कहा था कि 'देखने में ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ बहुत बदतमीज और घमंडी इंसान हैं लेकिन यह सच नहीं हैं. वह नेक दिल शख्स हैं. सिद्धार्थ और मेरा जो भी रोमांस देखने को मिला वह केवल मस्ती थी.'

बता दें कि कल यानी 4 दिसंबर के एपिसोड में टास्क के दौरान एक बार फिर सिद्धार्थ और आसिम में झगड़ा होता है. धक्का-मुक्की से बात बढ़कर आसिम, सिद्धार्थ को गालियां भी देते हुए दिखते हैं. तो वहीं आज के एपिसोड में पारस को बिग बॉस के घर से बाहर जाता हुआ दिखाया गया है. उनके जाते ही माहिरा और शहनाज रोते हुए दिखाई देती हैं. शहनाज कहती हैं कि पारस के लिए उनके मन में फीलिंग्स थी.

First Published: Dec 05, 2019 02:04:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो