logo-image

Bigg Boss 13: कभी चाय तो कभी फ्राईपैन से पिटाई, ये हैं बिग बॉस के घर की तीन फेमस लड़ाईयां

कभी टास्क जीतने के दौरान तो कभी किसी बात की वजह से कंटेंस्टेंट के बीच हाथापाई तक देखने को मिला. किसी ऊंगली टूटी तो किसी की शर्ट तक फटी.

Updated on: 18 Jan 2020, 04:55 PM

नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में कंटेंस्टेंट के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. बिग बॉस का ये पहला ऐसा सीजन है जिसमें कंटेस्टेंट के बीच गाली-गलौज से लेकर धक्का मुक्की तक देखने को मिला है. कभी टास्क जीतने के दौरान तो कभी किसी बात की वजह से कंटेंस्टेंट के बीच हाथापाई तक देखने को मिला. किसी ऊंगली टूटी तो किसी की शर्ट तक फटी. आईए जानते हैं बिग बॉस सीजन के ये कुछ फेमस लड़ाईयां जिन्होंने काफी चर्चा बटोरी...

रश्मि-सिद्धार्थ

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़े ने उस वक्त भंयकर रूप ले लिया जब रश्मि ने गुस्से में आकर सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी. हालात तब और ज्यादा बिगड़ गए जब दोनों के इस झगड़े में अरहान खान कूद पड़े. जिसके बाद धक्कामुक्की में सिद्धार्थ ने उनकी शर्ट फाड़ दी. फिलहाल अरहान अब बिग बॉस के घर से बाहर हैं.

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस के घर में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच प्यार कम और लड़ाईयां ज्यादा देखी गई. अपने गुस्सैल बिहेवियर के कारण मधुरिमा ने एक बार विशाल को चप्पल से पीटा भी था. इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले मधुरिमा ने सीमा पार करते हुए विशाल को फ्राईपैन से भी मारा. जिसके बाद बिग बॉस ने दोनों को जेल की सजा भी दी.

सिद्धार्थ शुक्ला- आसिम रियाज

बिग बॉस के घर में कभी अच्छे दोस्त रहे सिद्धार्थ और आसिम अब दुश्मन हो चुके हैं. दोनों के बीच गालीगलौज से लेकर धक्कामुक्की तक हुए. हालात इतने बिगड़े की बीच बचाव में बिग बॉस तक को आना पड़ा. कई मौकों पर दोनों ने एकदूसरे के घरवालों तक को गालियां दी. हालात बिगड़ता देख सलमान खान ने भी दोनों को समझाया और एकदूसरे से बात न करने की सलाह दी.