BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

अब और तेज हुई बिग बॉस - 13 को बंद करने की मांग, इन लोगों ने भी लिखा प्रकाश जावड़ेकर को पत्र

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 10, 2019 02:10:00 PM
बिग बॉस

बिग बॉस (Photo Credit : फोटो: IANS )

नई दिल्ली:  

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरूआत हो चुकी है. बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) जहां खूब सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं शो विवादों में भी घिर गया है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के टेलिकास्ट को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP)

के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से गुहार लगाई है. सोशल मीडिया पर भी शो का विरोध हो रहा है.

यह भी पढ़ें: 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' आए एक साथ, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

नंद किशोर गुर्जर गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक हैं. नंद किशोर ने बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) के प्रसारण को रोकने के लिए केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में बिग बॉस 13 के प्रसारण को रोकने की मांग की गई है. नंद किशोर ने अपने पत्र में बिग बॉस 13 पर अश्लीलता एवं फुहड़ता फैलाने और सामाजिक समरसता को नष्ट करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: Bala Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' के ट्रेलर में दिखा कॉमेडी का तड़का, देखें VIDEO

वहीं राजपूत करणी सेना ने भी सूचना व प्रसारण मंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. टीवी शो बिग बॉस पर कार्रवाई करने की मांग की है. करणी सेना ने बिग बॉस पर हिन्दू संस्कृति के खिलाफ होने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें: काजोल करेंगी डिजिटल डेब्यू, Netflix की इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि बुधवार को ट्विटर पर #BanBigBoss ट्रेंड कर रहा था. लोग बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे थे. गौरतलब है कि घर वालों को बेड फ्रेंड्स फॉरएवर (BFF) भी दिया गया है. यानी घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय हो चुका है कि कौन सा कंटेस्टेंट किस के साथ बेड शेयर करेगा.

First Published: Oct 10, 2019 02:08:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो