logo-image

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में दिखेगा 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का जलवा

वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali jariwala) की घर में एंट्री होने वाली है

Updated on: 31 Oct 2019, 10:24 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) आजकल सुर्खियों में है. शो में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है. बिग बॉस (Bigg Boss 13) की टीआरपी को बूस्ट करने के लिए मेकर्स वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री की पूरी तैयारी कर चुके हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की घर में एंट्री होने वाली है.

सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी के ऑफिशियल अकाउंट से शो का एक प्रोमो शेयर किया गया था. प्रोमो में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को घर की नई सदस्य के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया था. वहीं कल के शो में दिखाया गया कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) घर के सीक्रेट रूम से घरवालों पर नजर रखे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को हुआ 'इश्क', शेयर की ये जबरदस्त PHOTO

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में इस बार 'बिग बॉस' के घर में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav), 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla), यूट्यूबर विकास पाठक (Vikas Pathak) का नाम अब तक सामने आ चुका है.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने खूबसूरती की परिभाषा को लेकर कही ये बात

हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में फराह खान की अदालत लगी थी. घर में लगी इस अदालत में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने वकील की भूमिका निभाई. फराह (Farah Khan) के सामने लगी इस अदालत में दोनों वकीलों को अपने अपने टीम मेंबर्स के मुद्दों को फराह खान (Farah Khan) के सामने रखा.

इस अदालत में रश्मि (Rashami Desai) ने फराह खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बिहेवियर की बात रखी रश्मि (Rashami Desai) ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से घर की लड़कियां काफी अनसेफ महसूस करती हैं. इन बातों से फराह खान (Farah Khan) सहमत नहीं दिखीं. फराह (Farah Khan) ने रश्मि (Rashami Desai) से कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से कोई भी लड़की अनसेफ महसूस नहीं करती है ऐसा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें: अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी, इस एक्टर का Tweet हुआ VIRAL

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बारे में बात करें तो सबसे पहले वह साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से सुर्खियों में आई थीं. इस म्यूजिक एल्बम ने उन्हें बॉलीवुड सेंसेशन बना दिया था. शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की पर्सनल लाइफ के बात करें तो शेफाली ने पहली शादी सिंगर हरमीत गुलजार से की थी. इसके बाद शेफाली और हरमीत के बीच साल 2009 में तलाक हो गया.

इसके बाद शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने पराग त्यागी से साल 2012 में कोर्ट मैरिज की. शादी से पहले करीब तीन साल तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे.