Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के लिए किया Tweet, कहा- ना आसिम गलत है ना...

IANS  |   Updated On : January 21, 2020 06:09:43 PM
Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के लिए किया Tweet, कहा- ना आसिम गलत है ना...

हिमांशी खुराना (Photo Credit : फोटो- @iamhimanshikhurana Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का अपने प्रेमी चाओ के साथ ब्रेकअप के पीछे की वजह होने के चलते प्रतियोगी आसिम रियाज की जमकर क्लास लगाई और ऐसा लगता है कि आसिम को फटकार लगाए जाने की यह बात हिमांशी को रास नहीं आई क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्हें आसिम का बचाव करते हुए देखा गया.

'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतिभागी हिमांशी ने ट्वीट किया, 'मेरी निजी जिंदगी को आंकने का अधिकार किसी को नहीं है..इन सबसे होकर गुजरने वाली मैं हूं. ना आसिम गलत है ना चाओ ना मैं, सिचुएशन ही ऐसी है..ऐसा सबकी जिंदगी में अप डाउन आता है, बस हमारा लोगों के सामने है इसलिए इतना बवाल हो रहा है.'

यह भी पढ़ें: PM मोदी को बनाया शिवाजी महाराज तो भड़के संजय राउत, बोले- बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

इस रिएलिटी टीवी शो के हालिया सीजन में हिमांशी और आसिम एक-दूसरे के करीब आए और आसिम ने उनसे अपने प्यार का इजहार किया, हालांकि वह अपने प्रेमी चाओ के साथ पहले से ही रिश्ते में थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on Jan 13, 2020 at 11:02pm PST

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on Jan 5, 2020 at 7:12am PST

अब जाहिर तौर पर घर से बाहर निकलने के बाद हिमांशी का अपने प्रेमी से ब्रेकअप हो गया. पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान आसिम को यह कहते हुए देखे गए कि वह इस मामले में गलत है क्योंकि उन्होंने एक ऐसे इंसान से प्यार किया जो पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में है और जिसकी शादी होने वाली है.

यह भी पढ़ें: जावेद जाफरी का Tweet हुआ वायरल, कहा- उन्हें 'रूलिंग पार्टी' क्यों...

सलमान द्वारा आसिम को उनके अलगाव के लिए जिम्मेदार बताने के चलते हिमांशी ने ट्विटर पर अपनी स्थिति को समझाया और लोगों से आसिम को दोष न देने का आग्रह किया. हिमांशी ने ट्वीट किया, 'सबकुछ स्पष्ट करूंगी, इतना असंवेदनशील मत बनिए..आसिम पर कोई ब्लेम नहीं आएगा मैं वादा करती हूं..मैं जानती हूं कि वह परेशान हैं..रिश्ता मेरा भी टूटा है, दोनों टफ सिचुएशन में हैं..किसी की कोई गलती नहीं है, लेकिन आसिम के प्रशंसकों को समझने की आवश्यकता है कि आसिम मेरे ज्यादा क्लोज हैं तो मुझे ज्यादा फिक्र है.'

First Published: Jan 21, 2020 06:09:43 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो