logo-image

Bigg Boss 13 Finale: जानिए कौन है 'बिग बॉस 13' का विजेता!, 10 लाख रुपए लेकर निकला ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के शो का खत्म होना जितना घरवालों के लिए भावुक पल होता है, उतना ही उनके फैंस के लिए भी

Updated on: 15 Feb 2020, 05:16 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का सफर आज खत्म होने वाला है. इस बार के शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिसकी वजह से शो के फिनाले की डेट को आगे बढ़ाया गया. अब तक के 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब एक साथ फिनाले के रेस में इतने सारे कंटेस्टेंट दिखाई देंगे. दर्शक इस बात का अनुमान लगाने लगे हैं कि इस बार बिग बॉस का विजेता कौन बनेगा. अपनी इस खबर में हम आपको बिग बॉस के विनर का नाम बताएंगे.

यह भी पढ़ें: पाना चाहते हैं वाणी कपूर जैसी परफेक्ट टोन्ड बॉडी तो पढ़ें ये खबर

4 महीनों का लंबा सफर तय करने के बाद 'बिग बॉस' का सीजन 13 अब खत्म होने वाला है. बिग बॉस के शो का खत्म होना जितना घरवालों के लिए भावुक पल होता है, उतना ही उनके फैंस के लिए भी. आज के आखिरी एपिसोड में इस बात का ऐलान हो ही जाएगा कि बिग बॉस का 13वां विजेता कौन बनेगा. वहीं कल को शो में सभी कंटेस्टेंट की बिग बॉस जर्नी दिखाई गई थी. जिसको देखकर सभी इमोशनल हो गए थे. 29 सितंबर 2019 को शुरू हुआ ये शो खत्म हो जाएगा. लेकिन फिनाले से पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, और वो ये कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शो छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: जब बिन बुलाए पार्टी में पहुंचे विशाल ददलानी और मंदिरा बेदी, जानिए पूरा किस्सा

पारस (Paras Chhabra) ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का घर छोड़ा या नहीं ये आज रात को ही पता चल पाएगा. बता दें कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) के शो छोड़ने खबरें या रही थीं हालांकि इस खबर के बाद उनकी टीम ने ये साफ कर दिया कि आसिम पैसे लेकर शो नहीं छोड़ रहे हैं.

आसिम के ट्विटर पर अकाउंट पर शेयर एक ट्वीट में लिखा, 'इन खबरों पर बिल्कुल यकीन न करें कि आसिम पैसों का बैग लेकर बाहर हो गए. सिर्फ आपका ध्यान भटकाने के लिए ये खबरें फैलाई जा रही हैं. हमारे चैंपियन के लिए वोट करते रहें और उसे विनर बनाएं.'

वहीं बात करें तो आरती सिंह की जो शो मे अकेले ही जूझती रहीं वो भी शो से कम वोटों की वजह से आज बाहर हो सकती हैं. इसका मतलब बिग बॉस 13 के घर में अब केवल 4 कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें शहनाज गिल , आसिम रियाज , सिद्धार्थ शुक्ला , और रश्मि देसाई का नाम है.

अब अगर इन चारों की बात करें तो अगर पूरे सीजन का एक निचोड़ और दर्शकों की पसंद निकाली जाए तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को जीत का दावेदार माना जा रहा है. वहीं तीसरे नंबर पर हैं शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) का नाम सामने आ रहा है. आपको बता दें कि बिग बॉस' के फैन पेज पर किए गए कए कुछ पोल्स के हिसाब से लोगों ने सबसे ज्यादा सिद्धार्थ का नाम लिया है और उसके बाद दूसरे नंबर पर आसिम का नाम आ रहा है. अब देखना ये होगा कि फैंस की ये भविष्यवाणी कितनी सच होगी.