Bigg Boss 13 Finale: आसिम- रश्मि के साथ लड़ाई तो शहनाज के साथ प्यार, सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी ये Controversy

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 07:26:35 PM
Bigg Boss 13 Finale: आसिम- रश्मि के साथ लड़ाई तो शहनाज के साथ प्यार, सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी ये Controversy

Bigg Boss 13 Finalist Sidharth Shukla (Photo Credit : Colors TV Instagram )

नई दिल्ली:  

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आज कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इस सीज़न के आखिरी छह फाइनलिस्ट, जो ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे, वे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा. बात अगर ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला इस सीज़न के सबसे विवादास्पद प्रतियोगियों में से एक रहे हैं. बिग बॉस के घर के बाहर ही नहीं, वह ग्लासहाउस में रहने के दौरान भी सुर्खियों में रहे. आइए एक नजर डालते हैं उनके विवादों पर.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13 Finale: पहली फिल्म से लेकर बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट बनने तक, पढ़ें रश्मि देसाई का पूरा सफर

  • सिद्धार्थ शुक्ला अपने बुरे स्वभाव और अपमानजनक शब्दों के कारण सुर्खियों में रहे. कार्यों के दौरान, खासकर वह अपने स्वभाव पर नियंत्रण खो देते थे और झगड़े में पड़ जाता थे. घर के बाहर कई मशहूर हस्तियों ने उनके इस स्वाभाव के लिए उनपर अपना गुस्सा जाहिर किया.
  • सिद्धार्थ पहले असीम रियाज के साथ अच्छे दोस्त थे. लेकिन उनके साथियों ने जब से उन्हें चेला कहना शुरू कर दिया तब से दोनों बड़े झड़पों में पड़ गए. जेल टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने असीम को धक्का दिया था और उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया. इस बीच बात माता-पिता तक पहुंच गई जिसपर पर्सनल कमेंट किए गए.
  • बिग बॉस 13 में आने से पहले, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ का बॉन्ड शुरुआती दिनों के दौरान अच्छा नहीं था. रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान खान की एंट्री के बाद सिड और रश्मि के बीच चीजें और बदसूरत हो गईं. वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान को बीच में आकर इनकी लड़ाई का अंत करना पड़ा था.
  • शहनाज़ के साथ उनका बॉन्ड हमेशा सुर्खियों में रहा. घर में उनका रिश्ता काफी मजबूत था जिसमें गहरी दोस्ती भी दिखाई दी. इस जोड़ी को सिडानाज़ के रूप में नाम मिला. हालांकि, कई बार शहनाज और सिद्धार्थ के बीच में दर्शकों को लड़ाई भी देखने को मिली जो की इनके प्यार के आगे ज्यादा टिक नहीं पाई.

First Published: Feb 15, 2020 07:06:40 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो