'बिग बॉस 13' था फिक्स!, आसिम रियाज ने किया बड़ा खुलासा

News State Bureau  |   Updated On : February 17, 2020 11:54:23 AM
'बिग बॉस 13' था फिक्स!, आसिम रियाज ने किया बड़ा खुलासा

आसिम रियाज (Photo Credit : फोटो- साभार Instagram )

नई दिल्ली:  

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के पहले रनर-अप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिसमें इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पक्ष में शो फिक्स किए जाने की बात कही जा रही थी. जो लोग इस अफवाह को सच बता रहे थे कि शो फिक्स है, उनमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा भी शामिल हैं. इस अफवाह को तब हवा मिली जब कलर्स टीवी की एक कर्मचारी फेरिहा ने ट्विटर पर दावा किया कि वह चैनल को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि शो के परिणाम से छेड़छाड़ की गई है और वह इसका विरोध करती हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Finale: पहली फिल्म से लेकर बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट बनने तक, पढ़ें रश्मि देसाई का पूरा सफर

फिनाले के प्रसारित होने से पहले ही फेरिहा ने ट्विटर पर लिखा, "मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है. मुझे क्रिएटिव डिपार्टमेंट के साथ काम करने का शानदार मौका मिला, लेकिन मैं खुद को एक फिक्स शो का हिस्सा नहीं बना सकती. चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहती है. माफ करें, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती."

यह भी पढ़ें: Filmfare 2020: आलिया और अनन्या ने अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स से लूटी महफिल, देखें Photos

इस पर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने स्पष्टीकरण देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "कुछ भी ऐसा नहीं है. फिक्स कुछ भी नहीं होता..दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा हूं और वो (सिद्धार्थ) भी जीता है. इसलिए फिक्स कुछ नहीं है..यही सच है. जो है सामने है तो ऐसा कुछ भी नहीं था."

बता दें कि कलर्स चैनल (Colours) का सबसे फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का ताज इस बार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सर पर सजा है, वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz) रनरअप रहे. सिद्धार्थ के साथ ट्रॉफी के लिए मुकाबले में आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई थीं जिनको पीछे छोड़ते हुए विनर की कुर्सी पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से अपना कब्जा जमाया है.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Feb 17, 2020 11:54:24 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो