BREAKING NEWS
  • यूपी: सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज- Read More »

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा चाहते हैं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप, मिला ऐसा रिएक्शन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 03:04:56 PM
पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी

पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी (Photo Credit : फोटो- @akanksha8000 Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही घर में लड़ाईयों और झगड़ों का दौर भी शुरू हो चुका है. बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शो के फॉर्मेट से लेकर कंटेस्टेंट तक विवादों में बने हुए हैं. शो में पारस छाबड़ा की नजदीकियां शहनाज गिल और माहिरा शर्मा की काफी नजदीकियां पहले दिन से ही देखी जा रही हैं.

अब शो में पारस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पहली बार शो में पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की है. पारस ने घर में दिलजीत और आरती से बात करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया. पारस ने कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन आकांक्षा के काफी भावुक होने की वजह से वह उससे नहीं कह पाते.

यह भी पढ़ें: करीना,कियारा और दिलजीत के साथ अक्षय ने किया #BalaChallenge, डांस मूव्स के साथ दिया 'गुड न्यूज'

पारस ने आगे कहा कि हम दोनों के बीच प्यार है हालांकि हम काफी अलग हैं. मैं जब भी आकांक्षा से ब्रेकअप की बात करता हूं वो रोने लगती है. पारस की इस बात पर अब उनकी आकांक्षा पुरी ने रिएक्शन दिया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आकांक्षा ने कहा कि जो भी उन्होनें सुना वो काफी ज्यादा शॉकिंग था. मैं बहुत मजबूत लड़की हूं और मैंने हमेशा पारस का सपोर्ट किया. जो लोग मुझे और पारस को एक साथ जानते हैं उन्हें पता है मैं कैसी हूं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने अब तक नहीं देखी शाहिद कपूर की Kabir Singh, कहा- ऐसे कैरेक्टर में विश्वास नहीं...

आकांक्षा ने ये भी कहा कि पारस के दोस्त उसकी इस बात को ज्यादा सीरियसली नहीं ले रहे हैं बल्कि उन्होंने कहा कि यार कुछ भी बोल देता जो थोड़ा सा तो कन्वेंसिंग लगता. वहीं आकांक्षा के दोस्त कहते हैं कि तुम तो ऐसी नहीं हो, तुम दुनिया को रुला दो, तुम रोने वालों में से तो नहीं लगती हमको.' मुझे नहीं पता पारस ऐसा क्यों कह रहा है शायद ये उसका गेम हो.'

यह भी पढ़ें: वॉर (War) पर जारी है पैसों की बरसात, जानिए 9वें दिन की कमाई

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इस बार मेल कंटेस्टेंट को फीमेल कंटेस्टेंट के साथ ही बेड शेयर करना है. वहीं बिग बॉस के घर को टेढ़ा बनाने के लिए घर की मालकिन अमीषा पटेल (Amisha Patel) को बनाया गया है जो घर वालों पर नजर रखने के अलावा उन्हें टेढ़े टास्क भी दे रही हैं.

First Published: Oct 11, 2019 03:04:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो