logo-image

Bigg Boss 2019: कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने सुनाई आपबीती- एक्स ब्वायफ्रेंड बाथरूम में बंद कर देता था ताकि...

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में बताया- 'वो टर्की से थे. शुरुआत में सब अच्छा हो रहा था लेकिन धीरे धीरे चीजें बदलने लगी

Updated on: 05 Oct 2019, 11:23 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss October 2019 Koena Mitra (कोएना मित्रा) Reveals: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) इनदिनों सुर्खियाों में बना हुआ हैं. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे बिग बॉस का घर जंग का मैदान बनता जा रहा है. लव ट्रायंगल के अलावा कंटेस्टेंट के बीच लड़ाईयां भी शुरू हो चुकी है.

वहीं शो में कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई मजेदार खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं जो कि चौंकाने वाले हैं. शो के 6वें दिन एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया. कोएना ने बताया कि वह सात साल पहले एक तुर्की आदमी के साथ रिलेशनशिप में थी और इस रिश्ते का अंत काफी कड़वाहट के साथ हुआ.

कोएना ने बिग बॉस के घर में बताया- 'वो टर्की से थे. शुरुआत में सब अच्छा हो रहा था लेकिन धीरे धीरे चीजें बदलने लगी और वो मुझे लेकर पोजेसिव हो गया. हद तो तब हो गया जब उसने मुझे एक बार मेरे घर के ही बाथरूम में बंद कर दिया था ताकि मैं काम पर न जा सकूं.'

इतना ही नहीं कोएना ने बताया कि उसने मुझे एक बार कहा था कि जब तुम टर्की आओगी तो मैं तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा ताकि तुम वापस न जा पाओ.

वहीं बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे और रश्मि के बीच जमकर कहासुनी हो रही है. जिसमें रश्मि का साथ देवोलिना दे रही हैं. वहीं इस घर में हो रही इस पॉलिटिक्स से थक हार कर सिद्धार्थ ने बिग बॉस का घर छोड़कर जाना चाहते हैं.