logo-image

Bigg Boss 13: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज, देखिए Viral Video

सलमान खान (Salman Khan) ने पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का अपने प्रेमी चाओ के साथ ब्रेकअप के पीछे की वजह होने के चलते प्रतियोगी आसिम रियाज की जमकर क्लास लगाई थी

Updated on: 28 Jan 2020, 05:03 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अब एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आज बिग बॉस के घर में लड़ाई की जगह प्यार का माहौल देखने को मिलेगा. बिग बॉस के मेकर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आसिम रियाज (Asim Riaz) को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर में एंट्री करती हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: स्वर कोकिला की गोद में नजर आए नन्हें ऋषि कपूर, लिखा इमोशनल पोस्ट

वीडियो में दिखाया जा रहा हैं कि हिमांशी को स्क्रीन पर देखने के बाद आसिम खुशी से उछल पड़ते हैं. इसके बाद हिमांशी घर के अंदर आती है. आसिम रियाज (Asim Riaz) हिमांशी से कहते हैं कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया. इस पर हिमांशी कहती हैं कि मुझे पता है. इसके बाद हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम काफी देर तक एक-दूसरे को गले लगाए रहते हैं.

यह भी पढ़ें: इस Video को देखकर अमिताभ बच्चन हुए हैरान, कहा- नहीं-नहीं ऐसा कैसे हो सकता...

वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि आसिम अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते हुए कहते हैं, 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी'. इसके बाद आसिम कहते हैं कि मैंने पहले ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं किया. तुम पहली लड़की हो. हिमांशी और आसिम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस भी दोनों को साथ देखकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान खान (Salman Khan) ने पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का अपने प्रेमी चाओ के साथ ब्रेकअप के पीछे की वजह होने के चलते प्रतियोगी आसिम रियाज की जमकर क्लास लगाई थी. जिसके बाद हिमांशी ने सोशल मीडिया पर आसिम का बचाव किया था.