logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं कोएना मित्रा, लोगों ने जाहिर की नाराजगी

कोएना के बाहर जाते ही घर में उनकी सबसे बड़ी दुश्मन ने शहनाज ने सारे गिले शिकवे भुलाकर उनसे गले मिला. इतना ही नहीं शहनाज ने कोएना से माफी भी मांगी.

Updated on: 14 Oct 2019, 08:57 AM

नई दिल्ली:

विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में घर से बाहर निकलने वाली दूसरी महिला कंटेस्टेंट कोएना मित्रा (Koena Mitra) बनीं. कोएना से पहले दलजीत कौर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर हुई थीं. कोएना के बाहर जाते ही घर में उनकी सबसे बड़ी दुश्मन ने शहनाज ने सारे गिले शिकवे भुलाकर उनसे गले मिला. इतना ही नहीं शहनाज ने कोएना से माफी भी मांगी.

वहीं बिग बॉस के घर से कोएना के बाहर जाते ही उनके फैंस नाराज हो गए. फैंस के मुताबिक वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं. इतना ही फैंस ने ट्विटर पर कहा कि सलमान खान (Salman Khan) जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराना रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं.

फिलहाल अब घर में 11 सदस्य बाकी हैं. जिनके बीच हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इन सबके अलावा चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' एक के बाद एक विवादों में फंसता नजर आ रहा है. इस शो को बंद करने के लिए लोग सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर प्रदर्शन भी कर रहे हैं. अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) समेत कई संगठनों ने शो में आपत्तिजनक सीन दिखाए जाने के चलते इस पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है. कुछ लोगों ने यह आरोप भी लगाया कि शो में जिस तरह के दृश्य दिखाए जा रहे हैं, वे भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.