logo-image

Bigg Boss 12: वीकेंड का वार में सलमान खान लगाएंगे क्लास, घरवालों के इल्जाम ने अनूप जलोटा को पहुंचाया 'टार्चर रूम'

'बिग बॉस' के घर में घरवालों का पारा चढ़ते हुए नज़र आ रहा है. चाहे बात कैप्टेंसी की हो या फिर टास्क की, घर में नोकझोंक का सिलसिला जारी है.

Updated on: 22 Sep 2018, 02:51 PM

मुंबई:

'बिग बॉस' के घर में घरवालों का पारा चढ़ते हुए नज़र आ रहा है. चाहे बात कैप्टेंसी की हो या फिर टास्क की, घर में नोकझोंक का सिलसिला जारी है. नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होते ही घर में धमाके होने लगे. घरवालों ने करनवीर के साथ निर्मल और रोमिल की जोड़ी को नॉमिनेट किया. यही नहीं बीबी निर्मल और रोमिल की जोड़ी को अगले हफ्ते घर से बाहर जाने की प्रक्रिया में भी सीधे तौर पर नॉमिनेट किया. दोनों कंटेस्टेंट्स को शुक्रवार को डबल झटका लगा. आज 'वीकेंड का वार' में सलमान खान घरवालों से पूरे हफ्ते का ब्योरा लेंगे, जिसमें कुछ घरवालों को फटकार भी लग सकती है.

कलर्स ने आज के एपिसोड का एक झलक जारी किया है. वीडियो में जसलीन और दीपक के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसे लेकर जसलीन दीपक पर गुस्सा करने लगी. घर में ब्लेम गेम जारी है. घरवालों के इल्जाम ने 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा को टार्चर रूम पहुंचा दिया. वीडियो में सलमान खान काफी गुस्से में नज़र आये.

और पढ़ें: मिलिए अनूप जलोटा की स्टनिंग गर्लफ्रेंड से, सिंगिंग के साथ इन चीज़ों में भी सबसे आगे

शुक्रवार को बिग बॉस के घर में पांचवे दिन काफी हंगामेदार था. कैप्टेंसी टास्क जीतकर कृति और रोशमी घर की पहली कप्तान बन गई हैं।