logo-image

Bigg Boss 12 Grand Finale: टॉप-3 की रेस से बाहर हुए ये 2 कंटेस्टेंट? इनके सिर सज सकता है बिग बॉस का ताज

बिग बॉस के घर में अब फिनाले के रेस में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी ही शामिल हैं.

Updated on: 30 Dec 2018, 01:00 PM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस शो बिग बॉस का सफर आज खत्म हो जाएगा. करीब साढ़े तीन महीनों तक चले इस शो में कोई एक आज विनर की ट्राफी अपने घर ले जाएगा. बिग बॉस के घर में अब फिनाले के रेस में श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी ही शामिल हैं. वहीं इन सभी के फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने को होड़ में लगे हैं.

वैसे कुछ ही घंटों में बिग बॉस के विनर का नाम भी मालूम चल जाएगा. फिलहाल बिग बॉस का फिनाले काफी शानदार होने वाला है. शो के एक्स कंटेस्टेंट और सेलिबेटिज गेस्ट शो में हिस्सा लेंगे. वहीं दीपिका-श्रीसंत और दीपक-सोमी डांस परफॉर्मेंस देंगे.

वहीं बिग बॉस फैन क्लब ने बाकि बचे कंटेस्टेंट को लेकर भविष्यवाणी की है. उनके अनुसार करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी घर से बाहर हो जाएंगे तो वहीं टॉप-3 फाइनलिस्ट की रेस में दीपक ठाकुर, श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम शामिल हैं. फिलहाल अब देखना बाकी है कि फैन क्लब के दावों में कितनी सच्चाई है.

बता दें कि बिग बॉस के फिनाले एपिसोड के प्रोमो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंत डांस परफॉर्म करते हुए दिखे. घर में शुरुआत से ही दिपक स्मार्ट स्ट्रैटिजी मेकर, बेस्ट टास्क परफॉर्मर और एंटरटेनर रहे हैं. तो उनकी उम्मीद ज्यादा है. लेकिन दीपक की फैन फॉलोविंग अन्य के मामले में कम है.