logo-image

OMG! जसलीन ने सबके सामने अनूप जलोटा के साथ की ये हरकत, देखें Viral Video

Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि घर के अंदर दोनों के बीच कपल जैसा कोई संबंध नजर नहीं आया. लेकिन जसलीन ने उसवक्त सबकों चौंका दिया जब उन्होंने घरवालों के बीच भजन सम्राट अनूप जलोटा को किस (kiss) कर लिया.

Updated on: 27 Sep 2018, 10:48 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारु (jasleen matharu) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि घर के अंदर दोनों के बीच कपल जैसा कोई संबंध नजर नहीं आया. लेकिन जसलीन ने उसवक्त सबकों चौंका दिया जब उन्होंने घरवालों के बीच भजन सम्राट अनूप जलोटा को किस (kiss) कर लिया.

हाल ही में कलर्स की साइट पर बिग बॉस 12 के घर का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जसलीन प्यार से अनूप जलोटा (anup jalota) के माथे और गाल पर किस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा ना जसलीन कैसे जलोटा को किस कर रही हैं और लिपिस्टिक का दाग नहीं हटाने को कह रही है. वहीं घरवाले भी इसे घटनाक्रम के पूरे मजे लेते दुखाई दिए. करणवीर तो जलोटा से यह भी कहते हैं कि लिप किस अभी बाकी है. ये पूरा एपिसोड आज के बिग बॉस 12 में दिखाया जाएगा.

बता दें कि बिग बॉस 12 के ग्रैंड प्रीमियर पर जसलीन ने जैसे ही अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुआ और जोक्स और मीम की झड़ी सी लग गई.

और पढ़ें : Bigg Boss 12 Day 10 : लग्जरी बजट टास्ट से बढ़ा घर का मजा दस गुना