logo-image

Bigg Boss 12: दीपिका कक्कड़ से पहले ये महिलाएं भी जीत चुकी हैं 'बिग बॉस' का खिताब

30 दिसंबर की रात टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के बीच कांटे की टक्कर हुई, लेकिन जब सलमान खान ने दीपिका को विनर घोषित किया तो उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

Updated on: 31 Dec 2018, 02:06 PM

मुंबई:

अगर हम यह कहें कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में अब महिलाओं का बोलबाला है तो गलत नहीं होगा. जी हां, 30 दिसंबर की रात टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और श्रीसंत (Sreesanth) के बीच कांटे की टक्कर हुई, लेकिन जब सलमान खान (Salman Khan) ने दीपिका (Dipika) को विनर घोषित किया तो उनके फैंस खुशी से झूम उठे. इसके पिछले सीजन को भी एक टीवी एक्ट्रेस ने ही जीता था, जिनका नाम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) है.

इस स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अब तक किन-किन महिलाओं ने बिग बॉस (Bigg Boss) का खिताब अपने नाम किया है.

ये भी पढ़ें: Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'आंख मारे' पर किया कातिलाना डांस, सारा अली खान को दी टक्कर

बिग बॉस सीजन 4 (Bigg Boss Season 4)

इस सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था. पहली बार किसी महिला ने बिग बॉस शो जीता था. इस सीजन की विनर पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) थीं. उन्हें 1 करोड़ रुपये प्राइज मनी के तौर पर दिए गए थे.

बिग बॉस सीजन 5 (Bigg Boss Season 5)

दूसरी बार भी विनर एक महिला बनीं. टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) के सिर पर विनर का ताज सजा. उन्हें एक ट्रॉफी और 1 करोड़ रुपये प्राइज मनी मिली.

बिग बॉस सीजन 6 (Bigg Boss Season 6)

'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाकर मशहूर हुईं उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने यह सीजन जीता था. उन्हें 50 लाख रुपये प्राइज मनी मिली.

बिग बॉस सीजन 7 (Bigg Boss Season 7)

लगातार चौथी बार यह सीजन एक महिला ने ही जीता. इस सीजन को गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपने नाम किया. उन्हें भी ईनाम के तौर पर एक ट्रॉफी और 50 लाख रुपये दिए गए.

बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss Season 11)

यह सीजन 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल फेम शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने जीता. उन्हें 44 लाख रुपये प्राइज मनी दी गई.

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12)

जब सब लोग यह सोच रहे थे कि श्रीसंत (Sreesanth) ही बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) की ट्रॉफी अपने घर ले जाएंगे तभी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने सभी को चौंकाते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली. सलमान खान ने विनर का नाम घोषित किया तो दीपिका खुद हैरान रह गईं, लेकिन उनके फैंस इस बात से बेहद खुश हैं. दीपिका को 30 लाख रुपये प्राइज मनी भी मिली.