logo-image

Bigg Boss 12 Day 8: बढ़ते जा रहे है घर में झगड़े, जानें कौन-कौन हुआ नॉमिनेट

बिग बॉस के घर में आज 8वें दिन इस हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया शरू हो गई है. इस प्रक्रिया के दौरान से घर वालों के बीच दूरियां बढ़ती दिखी

Updated on: 24 Sep 2018, 10:57 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 Day 8: बिग बॉस के घर में आज 8वें दिन इस हफ्ते के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया शरू हो गई है. इस प्रक्रिया के दौरान घर वालों के बीच की दूरियां बढ़ती दिखी. 8वें दिन बिग बॉस ने घर वालों को घर के नियम न मानने के लिए फटकार भी लगाई. चाहे वो बात हो अंग्रेजी में बात करने की या फिर बात हो माइक के साथ छेड़-छाड़ की इन सभी बातों के लिए BB ने घरवालों की क्लास लगाई.

- BB ने रोशमी-कृति की जोड़ी को कैप्टन रहते हुए घर के नियम कायदे तोड़ने के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बाहर रहने के अधिकार को छिन लिया है. अब घरवाले रोशमी-कृति की जोड़ी को भी घर से बाहर होने की प्रक्रिया में नॉमिनेट कर सकते हैं.

- नॉमिनेशन की प्रक्रिया में BB ने करनवीर, की जोड़ी को सीधेतौर पर नॉमिनेट कर दिया है, जिसे ओर कोई नॉमिनेट नहीं कर सकता है.

- कृति-रोशमी ने सबा-सोमी से वादा किया था कि कैप्टन बनने पर उन्हें जो भी अधिकार मिलेंगे वह उसे सबा और सोमी की जोड़ी को दे देंगे. पर उन्होंने ऐसा न करते हुए उस अधिकार का इस्तेमाल खुद ही किया.

और पढ़ें- Bigg Boss 12, Day 7 : सलमान खान ने दिया ऐसा 'झटका', घरवालों का हाल हुआ कुछ ऐसा...

- नॉमिनेशन के दौरान कंटेस्टेंट के बीच का झगड़ा बढ़ गया. नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट का नाम है, करनवीर, रोमिल, निर्मल, कृति, रोशमी और दीपिका.

- नॉमिनेशन के बाद रोशमी-कृति और सोनी-सबा के बीच के झगड़े बहुत ज्यादा बढ़ गए और 8वें दिन का खेल खत्म होते-होते दोनों जोड़ियों के झगड़े के कारण घर का माहौल काफी बिगड़ गया.