logo-image

बिग बॉस 10: फिनाले में न्यूज नेशन पर ओम स्वामी के शो का कुछ यूं हुआ ज़िक्र, देखें वीडियो

बिग बॉस के फिनाले में ओम स्वामी को आने तो नहीं दिया गया पर न्यूज नेशन के शो में उनके साथ हुए मारपीट की चर्चा फिनाले के एपिसोड में छाई रही।

Updated on: 30 Jan 2017, 01:42 PM

highlights

  • बिग बॉस के फिनाले में ओम स्वामी को आने तो नहीं दिया गया पर न्यूज नेशन के शो में उनके साथ हुए मारपीट की चर्चा फिनाले के एपिसोड में छाई रहा।
  •  न्यूज नेशन में ओम स्वामी के से साथ मार पीट की बात फाइनलिस्ट को बताई गई जिसे सुन सभी घरवाले ठहाका मार कर हंसने लगे।
  • ओम स्वामी न्यूज नेशन के शो के दौरान पैनलिस्ट से उलझ गये थे और अभद्र टिप्पणी की थी।

नई दिल्ली:

बिग बॉस 10 के ग्रैंड फिनाले के विजेता के नाम का ऐलान हो गया है। जी हां, इस बार बिग बॉस का खिताब मनवीर गुर्जर ने अपने नाम कर लिया है। घर में कॉमनर्स की टीम की तरफ आए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्राफी और 40 लाख की ईनामी राशि मिली है।

बिग बॉस के फिनाले में ओम स्वामी को आने तो नहीं दिया गया पर न्यूज नेशन के शो में उनके साथ हुए मारपीट की चर्चा फिनाले के एपिसोड में छाई रही। शो के होस्ट सलमान खान ने घरवालों को बताया कि कैसे घर से निकलने के बाद ओम स्वामी न्यज नेशन के शो में आए थे और इस दौरान उनके व्यवहार से खफा अन्य मेहमान और दर्शक उनसे भीड़ गए और हाथापाई की नौबत आ गई।

और पढ़ें:Bigg Boss 10: मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता, 40 लाख की ईनामी राशि मिली

बिग बॉस के घर में 3 महींने से ज्यादा समय से रहे घरवालों को कल फिनाले में उनके घर में रहते हुए बाहर की दुनिया में क्या-क्या हुआ यह बताया गया। इसी दौरान न्यूज नेशन में ओम स्वामी के से साथ मार पीट की बात फाइनलिस्ट को बताई गई जिसे सुन सभी घरवाले ठहाका मार कर हंसने लगे।

आपको बता दे शो के मनवीर गुर्जर ने ईनामी राशि में से 20 लाख रुपए सलमान खान की चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्यूमेन को दान कर दिया। वहीं शो की पॉप्यूलर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट बानी जे बिग बॉस की फर्स्ट रनर अप रही, जबकि लोपामुद्रा राउत सेकंड रनर अप रहीं।

ओम स्वामी आए थे तो शो के दौरान पैनलिस्ट से उलझ गये थे और अभद्र टिप्पणी की थी। बार-बार एंकर द्वारा हस्तक्षेप के बाद भी ओम स्वामी शांत नहीं हुए थए। उन्होंने शो देखने आई एक महिला पर अभद्र टिप्पणी भी की थी। इसी दौरान वह और उनके सहयोगी शो में आए मेहमान से हाथपाई करने लगे।