logo-image

Bigg Boss 10, 8 December: जब प्रेस कॉन्फ्रेंस से गुस्सा होकर चली गईं बानी जे

दिन के शुरुआत में ही ओम स्वामी और रोहन मेहरा के बीच अन-बन शुरु हो गई। बाबा ने कहा कि वो रोहन को सपोर्ट करते हैं लेकिन वहीं उनसे उलझता रहते हैं।

Updated on: 09 Dec 2016, 12:38 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में शुक्रवार को कंटेस्टेंट्स का 53 वां दिन था। हर दिन के साथ ही ये दिन भी ट्विस्ट्स से भरा रहा। घरवालों के दिन की शुरुआत 'पब्लिक है ये सब जानती है' गाने से शुरू हुई।

दिन के शुरुआत में ही ओम स्वामी और रोहन मेहरा के बीच अन-बन शुरु हो गई। बाबा ने कहा कि वो रोहन को सपोर्ट करते हैं लेकिन वहीं उनसे उलझता रहते हैं। वहीं रोहन को लोपामुद्रा सपोर्ट कर रहीं थी तो वहीं बाबा की ओर से प्रियंका जग्गा बोल रही थीं।

कुछ देर बाद ही बिग बॉस ने कैप्टन गौरव चोपड़ा को दो कंटेस्टेंट्स को जेल भेजने के लिए कहा जिस पर गौरव ने लोपा मुद्रा और ओम स्वामी को चुना। लोपामुद्रा ने जेल जाने से मना कर दिया।


ओम स्वामी ने गुस्से में गौरव को गद्दार तक कह दिया और जेल में जाकर जमकर हंगामा काटा। इसके बाद बिग बॉस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए सभी को इकट्ठा होने के लिए कहा। इसके बाद नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स और गौरव चोपड़ा ने भाग लिया।

गौरव चोपड़ा ने कॉन्फ्रेंस के दौरान बानी जे और अपनी दोस्ती को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच कुछ मतभेद थे लेकिन अब सब ठीक है। कॉन्फ्रेंस में मोनालिसा और मनवीर गुर्जर ने बानी जे और जेसन शाह के बीच बढ़ती नज़दीकि पर सवाल उठाए।

लोपा काफी देर से बानी को बोलने नहीं दे रहीं थी। कुछ देर सुनने के बाद बानी जे प्रेस कॉन्फ्रेंस से उठ कर बाहर चली गईं। 

 

बानी ने बिग बॉस से कहा कि वो गेम का हिस्सा नहीं बनना चाहती और घर में जो भी चल रहा है वो ठीक नहीं है।