logo-image

बिग बॉस सीजन10: वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए दोबारा बिग बॉस हाउस पहुंची प्रियंका, 3 और नए लोगों की हुई एंट्री

बिग बॉस सीजन 10 के 41 वें दिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सबसे पहले स्वामी ओम की घर में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर जमकर फटकार लगाई।

Updated on: 27 Nov 2016, 12:25 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 41 वें दिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सबसे पहले स्वामी ओम की घर में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर जमकर क्लास लगाई।

सीजन 10 के 41 वें दिन सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात दर्शकों के लिए ये रही कि बिग बॉस के घर में 4 नए सदस्यों की एंट्री हुई है। इन 4 प्रतियोगी को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस शो का हिस्सा बनाया गया है।

इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम प्रियंका जग्गा का है जो इस सीजन के पहले हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई थी। प्रियंका जग्गा के साथ ही एलेना कजान, शाहिल आनंद, जेसन शाह को बिग बॉस के घर में इंट्री मिली है।

वीकेंड के वार पर बिग बॉस हाउस वालों को सरप्राइज देते हुए अभिनेत्री विद्या बालन भी बिग बॉस के घर में पहुंची जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म कहानी 2 का प्रमोशन भी किया।

वीकेंड के वार पर बिग बॉस सीजन 9 के विनर गौतम गुलाटी भी घरवालों से मिलने पहुंचे और उन्होंने भी स्वामी ओम से कई तीखे सवाल जवाब किए।

गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस के दिए कार्य को सफलता पूर्वक पूरा कर लेने की वजह से लोपा मुद्रा की टीम के सभी सदस्य नॉमिनेशन से बच गए थे जबकि बॉनी जे की पूरी टीम नॉमिनेट है जिसमें बॉनी, रोहन, मनवीर और नितिभा है। इन सब में रविवार की रात कोई एक बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा।