logo-image

टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम से की कहासुनी, कहा- 'आंखें नोंच दूंगा'

असिम को पक्षपाती होता देख सिद्धार्थ गुस्सा हो जाते हैं और विशाल को टास्क पूरा करने देने के लिए कहते हैं. इसके बाद दोनों के बीच नफरत भरी बहस होने लगती है.

Updated on: 21 Jan 2020, 09:47 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचाा है. रियलिटी शो के एपिसोड में दोनों एक बार फिर से झगड़ते नजर आए. शो के प्रोमो क्लिप में सिद्धार्थ और असिम के बीच बहस होते देखा गया. यह बहस कैप्टेंसी के लिए होने वाले टास्क के दौरान हुई.

टास्क के दौरान प्रतिभागियों को मेरी-गो-राउंड के तहत बैठना था और आखिर में जो खड़ा हो जाता है, वह टास्क जीत जाएगा. खेल के अंत में विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और शहनाज गिल बच जाती हैं.

सिद्धार्थ, विशाल को खड़े होते देखते हैं. इसके बाद वह असिम को इस बारे में बताते हैं जो खेल पर नजर रख रहे होते हैं. असिम को पक्षपाती होता देख सिद्धार्थ गुस्सा हो जाते हैं और विशाल को टास्क पूरा करने देने के लिए कहते हैं. इसके बाद दोनों के बीच नफरत भरी बहस होने लगती है. इसी बीच आसिम सिद्धार्थ से कहते हैं, "आंखें नोंच दूंगा."

यह भी पढ़ें: Birthday Special: लव लाइफ में भी 'छिछोरे' रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि बिग बॉस के घर से मधुरिमा तुली बाहर हो गई हैं. एग्रेसिव बिहेवियर के कारण मधुरिमा को घर छोड़कर जाना पड़ा. हालांकि, उन्होंने घर के अंदर बिताए गए अपने समय को 'अच्छा अनुभव' कहा. उन्होंने कहा, "बिग बॉस के घर में मुझे ग्रेट एक्सपीरियंस (अच्छा अनुभव) मिला. खेल बेहद थका देने वाला है और हम वहां सिर्फ अपने ही भरोसे पर हैं."

बता दें कि इस वीकेंड के वार में बिग बॉस के घर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म लव आजकल 2 को प्रमोट करने पहुंचे. जहां दोनों स्टार्स ने घरवालों से कई मजेदार टास्क करवाए. इतना ही नहीं सारा ने सलमान के सामने खुलासा किया कि उनकी मां अमृता सिंह बिग बॉस को काफी पसंद करती हैं खासकर शहनाज को.

(इनपुट आईएएनएस से)