logo-image

वरुण धवन से मार खा चुके हैं आसिम रियाज, यकीन न आए तो देख लीजिए Video

अगर बिग बॉस शो के बारे में बात करें तो आसिम इनदिनों हिमांशी खुराना से नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. आसिम कई मौकों पर उनसे अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं.

Updated on: 29 Nov 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में इस वक्त आसिम रियाज छाए हुए हैं. एंग्री मैन से लेकर घर में लवर बॉय तक के रोल में नजर आ चुके आसिम रियाज इन दिनों पारस छाबड़ा से पंगे लेते हुए नजर आ रहे हैं. उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि आसिम बिग बॉस का ताज अपने सिर पर सजाएंगे. वैसे बिग बॉस के अलावा मॉडल रह चुके आसिम फिल्मों में साइड रोल भी करते हुए नजर आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो कि वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आसिम एक गुंडे की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. जो कि वरुण धवन से पीटते दिखाई दिए.

अगर बिग बॉस शो के बारे में बात करें तो आसिम इनदिनों हिमांशी खुराना से नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. आसिम कई मौकों पर उनसे अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. हालांकि हिमांशी कह चुकी हैं कि उनका एक मंगेतर भी है. बिग बॉस के घर में सलमान अक्सर आसिम की चुटकी लेते हुए नजर आते हैं. वैसे सोशल मीडिया पर आसिम की फैन फॉलोविंग भी काफी है.

बता दें कि आज के एपिसोड में पारस के खराब बिहेवियर को लेकर घर वाले उन्हें जेल की सजा देने वाले हैं. जिससे नाराज होकर पारस वहां से उठकर चले जाते हैं. अगर पारस जेल जाते हैं तो ये दूसरी बार होगा. इससे पहले पारस, माहिरा के साथ जेल जा चुके हैं. तो वहीं बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच रोमांश देखने को मिल रहा है.