logo-image

Bigg Boss 13: क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई फेक है, देखिए ये Viral Video

सिद्धार्थ,आसिम पर लड़ाई करने का दबाव बनाते हुए भी दिखे. जिसके बाद दोनों की लड़ाई भी देखी गई. लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि दोनों के बीच धक्का-मुक्की तक देखी गई.

Updated on: 21 Nov 2019, 11:40 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में हर दिन नए- नए ट्वि्स्ट देखने को मिल रहे हैं बिग बॉस के घर में दोस्त बने आसिम और सिद्धार्थ अब एक दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. मंगलवाल को हुए बिग बॉस शो में आसिम और सिद्धार्थ के बीच कहासुनी के साथ झगड़े भी देखे गए. लेकिन कल के एपिसोड में झगड़े से पहले सिद्धार्थ, आसिम से कहते कि तू जानबूझकर लड़ाई कर. जिसपर आसिम तैयार नहीं होते हैं.

सिद्धार्थ,आसिम पर लड़ाई करने का दबाव बनाते हुए भी दिखे. जिसके बाद दोनों की लड़ाई भी देखी गई. लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि दोनों के बीच धक्का-मुक्की तक देखी गई. फिलहाल अब बिग बॉस के दर्शकों के के मन में सवाल है कि क्या ये लड़ाई नकली थी? लेकिन दोनों की लड़ाई-झगड़े को देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये फेक थी. ऐसा देखने से लग रहा है कि अब सिद्धार्थ औऔर आसिम दोस्त नहीं रहे. 

ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस घर में अब एक नया ग्रुप देखने को मिलेगा. माना जा रहा है कि एक ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रहेंगे तो वहीं आसिम, शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना के साथ नया ग्रुप बनाएंगे. फिलहाल अब देखना मजेदार होगा कि कौन सा मेंबर किसके ग्रुप में शामिल होगा.

तो वहीं सिद्धार्थ के सपोर्ट में टीवी सेलेब्स भी उतर चुके हैं. जिनमें काव्या पंजाबी,बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह और करणवीर वोहरा जैसे स्टार्स शामिल हैं. काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा- आसिम तुम्हें चिल करने की जरूरत है. इसकी कोई जरूरत नहीं थी. तुमने बिना किसी वजह के मुद्दा सबसे पहले शुरू किया.